मनोरंजन जगत को लगा एक साथ डबल झटका...इंडस्ट्री की दो बहनों ने कहा दुनिया को अलविदा
मनोरंजन जगत को लगा एक साथ डबल झटका...इंडस्ट्री की दो बहनों ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत शॉकिंग खबर सुनने के लिए मिली है. 'झनक' फेम अभिनेत्री डॉली सोही का 48 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है. अभिनेत्री सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं. दुख की बात ये है कि बीती रात उनकी बहन अमनदीप सोही ने भी इस दुनिया से विदा ले ली. अमनदीप का पीलिया का उपचार चल रहा है. कुछ घंटों के अंदर इंडस्ट्री की 2 बहनों और अभिनेत्री के देहांत ने हर किसी निशब्द कर दिया है. 

नहीं रहीं डॉली-अमनदीप सोही: शुक्रवार का दिन टीवी इंडस्ट्री के लिए बहुत दुखद रहा. डॉली सोही और अमनदीप अपने दमदार अभिनय से घर-घर मशहूर हो चुकी थी. दोनों ही बहनों ने कामयाबी की उड़ान भरनी शुरू की थी कि उनका देहांत हो गया. उनके भाई मन्नू सोही ने मीडिया के साथ इस खबर की पुष्टि की और कहा कि कुछ ही घंटों में दोनों बहनों को खोने से परिवार अब भी सदमे में है.

उनके भाई ने इस बारें में बताया है कि डॉली का आज सुबह लगभग 4 बजे देहांत हो गया. डॉली और अमनदीप दोनों को नई मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था. कल अमनदीप का देहांत हो गया और अब डॉली का. हम पूरी तरह से तबाह हो गये हैं. अभिनेत्री की डेथ को लेकर परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी बोला है- हमारी प्यारी डॉली ने आज सुब अंतिम सांस ली. हम हार से सदमे हैं. अंतिम संस्कार आज दोपहर किया जाने वाला है. आगे की जानकारी जल्द ही साझा करेंगे. 

डॉली को सर्वाइकल कैंसर, अमनदीप को हुआ था पीलिया: खबरों का कहना है कि डॉली सोही 48 वर्ष की थीं. वो बीते दो दशक से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव थीं. बीते वर्ष उन्हें पता चला कि वो सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं. कीमोथेरेपी लेने की वजह से उनका शरीर बहुत ही ज्यादा कमजोर हो गया था, जिसके उपरांत उन्हें ‘झनक’ शो छोड़ना पड़ा. उनका उपचार चल रहा था. ऐसा लग रहा था कि वो कैंसर की जंग जीत जाएंगी, लेकिन हाल ही में सांस लेने में दिक्कत शुरू हुई थी. जिसके उपरांत उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ गया. उनकी सेहत में सुधार दिख रहा था, लेकिन इस बीच उनके निधन की खबर ने सभी का दिल तोड़ दिया. 

रिपोर्ट्स की माने तो अमनदीप बीते 1 माह से जॉन्डिस से जूझ रही थीं. एक महीने तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ने वाली अमनदीप ने गुरुवार को दुनिया को अलविदा बोल दिया. अमनदीप ने 'बदतमीज दिल' सीरियल से घर-घर पहचान हासिल की थी.   

भारत और इंडोनेशिया की केंद्रीय बैंकों में हुआ अहम करार, रूपए की साख में होगा इजाफा

हौथी विद्रोहियों के चंगुल से 21 लोगों को सुरक्षित निकाल लाई इंडियन नेवी, एक भारतीय भी शामिल

'करारा जवाब दिया जाएगा..', चीन के साथ सीमा विवाद पर बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -