एलेन डीगनेर्स शो के पूर्व एक महिला ने किया ये खुलासा
एलेन डीगनेर्स शो के पूर्व एक महिला ने किया ये खुलासा
Share:

एलेन डीजेनरेस के लिए यह कुछ सप्ताह भर का वक़्त रहा है, क्योंकि उसके अत्यधिक लोकप्रिय टॉक शो एलेन डीगनेर्स शो बज़फीड द्वारा एक विस्तृत टुकड़े के स्कैनर के चलते क्रूरता से आया है, जहां एक वर्तमान में 10 पूर्व कर्मचारियों ने कथित विषाक्त कार्य संस्कृति के बारे में खुलकर बात की थी. नस्लवाद से लेकर डराया-धमकाया और अन्यायपूर्ण बर्ताव तक, शिकायतों ने दुनिया को झकझोर कर रख दिया. 

साथ ही साथ खुद डेगानेर्स द्वारा कर्मचारियों से माफी मांगने के लिए एक जाँच का नेतृत्व किया. अब कई वर्तमान और पूर्व-कर्मचारी अपने काम के अनुभव, अच्छे और बुरे के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें एक पूर्व कैमरा सहायक जिसने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो शो स्टाॅव, एबी और मैट पर बोलते हुए गुमनाम होना चुना.

बेनाम महिला ने कथित विषाक्त के बारे में साझा किया, "It’s kind of like The Devil Wears Prada. Everyone is trying to make it to the (end of a year). It’s just a badge of honour to have that and have it on your resume," वह मेरिल स्ट्रीप और एनी हैथवे अभिनीत 2006 की फिल्म का जिक्र कर रही है, जिसमें मिरांडा प्रीस्टली, पूर्व प्रधान, तेजतर्रार प्रधान संपादक की भूमिका निभा रही है, जो उसके पूरे स्टाफ को आतंकित करती है.

कैटी पेरी ने किया चौकाने वाला खुलासा

माइली साइरस ने किया अपने प्रेमी को लेकर बड़ा खुलासा

इस दिन रिलीज़ होने वाली है विन डीजल की नई फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -