माइली साइरस ने किया अपने प्रेमी को लेकर बड़ा खुलासा
माइली साइरस ने किया अपने प्रेमी को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

माइली साइरस अपने क्वारंटाइन अवधि से फिर से वापस आ गई है और अपने विवादास्पद बयानों के साथ सभी सुर्खियों में है। 27 वर्षीय गायिका ने हाल ही में मिडनाइट स्काई नामक एक नया एकल जारी किया जिसमें वह अकेलेपन को स्वीकार करती है और किसी और को खुद से प्यार करने की आवश्यकता नहीं है। Liam हेम्सवर्थ की सभी चीजों के विवरण के अलावा, साइरस 10 महीने के अपने प्रेमी कॉडी सिम्पसन से भी अलग हो गए हैं। चाहे वह पेशेवर हो या व्यक्तिगत, वास्तव में कोई रोक नहीं है माइली और हम उसके विद्रोही अवतार को प्यार कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माइली साइरस के पूर्व प्रेमी निक जोनास के बारे में पूछा गया था और उन्होंने इंस्टाग्राम पर उसे कैसे रिफ़्लो करने के बारे में जाना। माइली ने खुलासा किया कि वह एक साल से एक-दूसरे जानते है, जब उसने अपने आईजी पेज पर जोनास ब्रदर्स के साथ एक फोटो शेयर की। स्लाइड अवे सिंगर ने जस्ट जेरेड के माध्यम से कबूल किया, "मेरे पास एक बहुत ही शानदार फोटो थी, जो अब एक भयानक, विंटेज - अब विंटेज - जोनास ब्रदर्स टी में एयरपोर्ट से बाहर आ रही है। और हम एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं।"

माइली साइरस ने यह भी उल्लेख किया कि जब आप अपने अनुयायियों और निम्नलिखित सूची से गुजरते हैं तो कभी-कभी देखते हैं कि आप या तो अनफॉलो हो गए हैं या आपने किसी को अनफॉलो कर दिया है, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है। "My thing unfollows people sometimes. People hit me up and say, 'Why did you unfollow me?' And I didn’t unfollow them. I think, like, a little saboteur, like, goes into my phone and, like, unfollows and follows people for drama." 

BTS के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज़

एंजलीना तलाक के बाद लंदन में होना चाहती है शिफ्ट

करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -