इस दिन रिलीज़ होने वाली है विन डीजल की नई फिल्म
इस दिन रिलीज़ होने वाली है विन डीजल की नई फिल्म
Share:

विन डीजल स्टारर ब्लडशॉट के बारे में नवीनतम अपडेट में कहा गया है कि फिल्म 20 अगस्त को संयुक्त राज्य में फिर से रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस फिल्म ने मार्च के महीने में बड़ी स्क्रीन पर हिट किया था. लेकिन, COVID 19 संकट के कारण, सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. अब, नवीनतम समाचार रिपोर्ट में कहा गया है कि सिनेमा अगले सप्ताह से संयुक्त राज्य में फिर से खुलेंगे.

यह खबर निश्चित रूप से फिल्म दर्शकों और प्रशंसकों के लिए कुछ खुशी लेकर आई है. दर्शकों को जो अपनी पसंदीदा फिल्मों को पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे हैं, वे निश्चित रूप से प्रसन्न होंगे क्योंकि सिनेमाघरों में कथित तौर पर अमेरिका में अगले सप्ताह से फिर से खुलने की संभावना है. विन डीजल स्टारर अभिनेता को एक चुनौतीपूर्ण भूमिका में पेश करता है. फिल्म में आप देखेंगे कि प्रमुख अभिनेता को कैसे मारा जाता है, और फिर से अलौकिक शक्तियों के माध्यम से जीवन में लाया जाता है. एक संगठन विन डीजल के चरित्र को वापस लाने में शामिल है जो एक समुद्री है. समाचार रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि अमेरिका में कई राज्य अभी भी लॉकडाउन के अधीन हैं. अभी भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि अमेरिका में कितने राज्य विन डीजल स्टारर दिखाई जाने वाली है.

फिल्म पर नवीनतम मीडिया रिपोर्ट से प्रशंसक बहुत खुश हैं कि यह 20 अगस्त को फिर से अमेरिका में रिलीज होगी. रिपोर्ट के अनुसार, AMC जो एक लोकप्रिय सिनेमा श्रृंखला है, ने कथित तौर पर कहा है कि वे विन के शो शुरू करेंगे 20 अगस्त को फिल्म को रिलीज़ किया जाने वाला है.

करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

कई अवार्ड जीत चुकी है जेनिफर लॉरेंस, जानें जीवन के गहरे राज

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज 'मनी हाइस्ट' की पांचवी सीरीज जल्द देगी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -