कैटी पेरी ने किया चौकाने वाला खुलासा
कैटी पेरी ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

हॉलीवुड के जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर कैटी पेरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  सिंगर कैटी पेरी निर्माता डॉ. ल्यूक और केशा के बीच चल रही कानूनी लड़ाई के बारे में खुल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के साथ एक साक्षात्कार में सिंगर कैटी पेरी ने शुरुआत की. 2017 में, कैटी को निर्माता के खिलाफ केशा की लड़ाई में हटा दिया गया था, जिसमें केशा ने डॉ. ल्यूक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. उस समय, कैटी ने कहा कि अगर वह सार्वजनिक रूप से भोज लेती है तो उसे "एक महिला जो महिलाओं के खिलाफ है" होने के लिए सार्वजनिक रूप से हमला करने से डरती थी.

अब केटी ने बताया कि “मैं उस समय दोनों को जानती थी. यह बेकार है जब आप दोनों खिलाड़ियों को जानते हैं. मैं केवल अपने अनुभव के लिए बोल सकती हूं, और डॉ ल्यूक के साथ मेरा अपना अनुभव एक स्वस्थ था. मैं नियत प्रक्रिया में विश्वास करती हूं. और मैं यह भी मानती हूं कि केवल वे ही सच्चाई जानते हैं. ”

मीडिया से बात करते हुए केटी ने टॉक शो होस्ट एलेन डीजेनर्स का भी बचाव किया. पेरी ने पहले अपने टॉक शो में डीजेनर्स को विषाक्त कार्य संस्कृति के दावों से बचाव किया था, लेकिन हाल ही में गायिका ने सार्वजनिक रूप से एलेन डीजेनर्स का बचाव करने के पीछे का कारण बताया. कैटी ने मीडिया को बताया कि वह टॉक शो में पर्दे के ड्रामा के पीछे टॉक शो होस्ट के साथ अपने अनुभव से बोलना चाहती थी. "मैंने शुरू किया कि किसी और के अनुभव को कम न करते हुए ट्वीट करें," कैटी ने मीडिया से यह भी कहा कि “मैं केवल अपने अनुभव से बोलना चाहती थी. मेरे 100 मिलियन से अधिक लोग हैं जो मुझे ट्विटर पर फॉलो करते हैं, इसलिए हर कोई मुझसे सहमत नहीं है. और मैं यहां नहीं हूं कि हर कोई मुझसे सहमत हो.

BTS के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज़

एंजलीना तलाक के बाद लंदन में होना चाहती है शिफ्ट

करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -