'जरा हटके जरा बचके' की कमाई ने किया लोगों को सरप्राइज, 10 दिन में फिल्म ने लगाई हाफ सेंचुरी
'जरा हटके जरा बचके' की कमाई ने किया लोगों को सरप्राइज, 10 दिन में फिल्म ने लगाई हाफ सेंचुरी
Share:

'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर देखने के पश्चात् लोगों को ये बिल्कुल भी आशा नहीं थी कि ये फिल्म बॉलीवुड के लिए नई हिट बन सकती है. मगर लॉकडाउन के बाद वाले दौर में जनता की चॉइस किस फिल्म को ऊपर उठाएगी ये कोई नहीं बता सकता. विक्की कौशल एवं सारा अली खान की 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर अपना दूसरा वीकेंड देख चुकी है. तथा 10 दिन में इस फिल्म ने सभी को शॉक्ड कर दिया है. 

पहले वीकेंड में 22.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने वाली 'जरा हटके जरा बचके' को दूसरे सप्ताह भी सॉलिड स्टार्ट मिला. बृहस्पतिवार के 3.42 करोड़ की तुलना में, शुक्रवार को फिल्म ने एक बार फिर जंप लिया तथा इसका कलेक्शन 3.42 करोड़ रुपये रहा. शनिवार को फिल्म की कमाई 60 प्रतिशत से भी अधिक बढ़ गई तथा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.76 करोड़ रुपये जुटा लिए. यानी 'जरा हटके जरा बचके' ने दूसरे शनिवार अपने ओपनिंग कलेक्शन (5.49 करोड़ रुपये) से भी अधिक कमाई की. अब रविवार की रिपोर्ट्स आने लगी हैं, जो बताती हैं कि फिल्म के लिए दूसरा रविवार भी सॉलिड कमाई लेकर आया है. 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की-सारा की फिल्म ने दूसरे रविवार को फिर से जबरदस्त जंप लिया. रविवार को थिएटर्स में फिल्म का 10वां दिन था तथा फिल्म ने बिना कोई सुस्ती दिखाए 7.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया. शनिवार की तुलना में ये कलेक्शन 20 प्रतिशत से भी अधिक है. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है.

दरभंगा एम्स के निर्माण के लिए नीतीश सरकार ने जो जमीन दी उसे केंद्र ने किया रिजेक्ट, मोदी बोले- .इतिहास आपको...'

'नीतीश कुमार नेता नहीं मुंशी हैं', CM पर मोदी का हमला

पटना से रांची के लिए पहली बार रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -