'नीतीश कुमार नेता नहीं मुंशी हैं', CM पर मोदी का हमला
'नीतीश कुमार नेता नहीं मुंशी हैं', CM पर मोदी का हमला
Share:

पटना: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग करने वाले हैं. इस मीटिंग में कई दलों के नेताओं का जुटान होने वाला है. इस विपक्षी एकता की मीटिंग को लेकर रविवार (11 जून) को राज्यसभा सदस्य एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तंज कसा तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नरेंद्र मोदी की सरकार के 9 साल पूरा होने के मौके पर मोतिहारी ऑडिटोरियम में व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार की हैसियत अब एक मुंशी की हो गई है. मुंशी की भांति विपक्षी दलों के नेताओं को फोन कर बारी-बारी से सभी को एकत्रित करने की खबर दे रहे हैं जबकि इनको कोई स्वीकार नहीं कर रहा है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश के पीएम तेली जाती से आते हैं. गृह मंत्री वैश्य जाति से हैं. वैश्य समुदाय के नेता दोनों पद पर आसीन हैं. एक बार फिर 2024 के लोकसभा चुनाव में आप सभी मिल कर नरेंद्र मोदी की सरकार को फिर से लाएं. सुशील मोदी ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पत्ता खोलते हुए यह कह दिया कि पूर्वी चंपारण लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी राधामोहन सिंह होंगे. यहां बता दें कि राधामोहन सिंह ने 2019 के लोकसभा चुनाव में नामांकन के चलते पार्टी की गाइडलाइन के तहत आयु सीमा को लेकर कहा था कि ये उनका अंतिम चुनाव बताया है.

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबला करते है. 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस, राजद सहित जदयू का खाता नहीं खुलेगा. नीतीश कुमार को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि आप तो फोन कर देश भर के विपक्षी को कहते हैं आ जाइएगा. आप मुंशी या पीए का काम कर रहे है. आपको गलतफहमी हो गई है कि विपक्षी नेता मान लेंगे. आपसे अधिक ताकतवर ममता बनर्जी हैं जिन्होंने अपने बल बूते पर 215 MLA जीता है. आपसे अधिक ताकतवर अरविंद केजरीवाल हैं जिनकी दो प्रदेशों में सरकार है.

श्रीनगर और अयोध्या से महाराष्ट्र में हिंदुत्व की राजनीति को बढ़ावा देने में जुटे एकनाथ शिंदे

इंद्रेश कुमार बोले- 'पहचान छिपाकर प्रेम धोखा है' तो पंकजा मुंडे ने दिया जवाब- 'लव इज लव'

मैनपुरी पहुंची सासंद डिंपल यादव ने कहा- "मैनपुरी पहुंची सासंद डिंपल यादव..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -