पेशाब करने के लिए ट्रक से उतरा था ड्राइवर...और फिर
पेशाब करने के लिए ट्रक से उतरा था ड्राइवर...और फिर
Share:

करनाल के निसिंग इलाके में मंगलवार को देर शाम एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे पेशाब कर रहे व्यक्ति को टक्कर दे मारी। जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दुर्घटना के उपरांत कार चालक ने ही उसे अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद चालक भाग निकला। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज रेफर कर डाला है। जहां इलाज के दौरान व्यक्ति की जान चली गई। घटना के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे लेकर शवगृह में रख दिया गया है। जहां बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को दे दिया गया है। वहीं परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा शव:  खबरों का कहना है कि निसिंग निवासी बलबीर ट्रैक्टर चलाने का कार्य करता था। वह ट्रैक्टर में निसिंग से सामान भी लेकर जा रहे थे। निसिंग के ग्लैक्सी होटल के पास बलबीर ट्रैक्टर को रोककर पेशाब करने के लिए नीचे उतरा तो इतनी ही देर में एक तेज रफ्तार कार ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मारी। हादसे  के उपरांत बलबीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घायल को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर: इसके उपरांत आरोपी कार चालक ने ही उसे निसिंग के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया। इसके उपरांत आरोपी कार चालक मौके से भाग निकला। इसी बीच डॉक्टरों ने जख्मी से घर का नंबर पूछकर परिजनों को इस बात की जानकारी दी। डॉक्टरों ने घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर भी किया जा चुका है। जहां पर रात को इलाज के दौरान ही उसकी जान चली गई। मौत के बाद डॉक्टरों ने पुलिस को फोन किया और बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। 

घर में चल रही थी मासूम के पहले बर्थडे के जश्न की तैयारी, हो गई दर्दनाक मौत

बॉलीवुड की इस फिल्म को देखकर बने CBI अधिकारी, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र कुमार, महिला अधिकारी संग लिए सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -