गाड़ी छोड़ नाचने लगा ड्राइवर, बारातियों पर चढ़ गई बोलेरो और फिर...
गाड़ी छोड़ नाचने लगा ड्राइवर, बारातियों पर चढ़ गई बोलेरो और फिर...
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गांव में बारात के चलते गाड़ी चढ़ जाने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि कई बाराती चोटिल हो गए हैं। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि एक ड्राइवर बारात में बोलेरो गाड़ी लेकर आया था। गाना सुन ड्राइवर गाड़ी छोड़ डांस करने के लिए बारात में सम्मिलित हो गया। इसी के चलते बोलेरो में उपस्थित किसी व्यक्ति ने गाड़ी का गीयर लगा दिया और गाड़ी ने संतुलन खो दिया जिससे वहां उपस्थित व्यक्तियों को रौंदती हुई गाड़ी आगे बढ़ गई।

दरअसल मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक गांव खतौरा में बारात आई हुई थी। बारात में गाड़ी लेकर आए एक ड्राइवर को बारात में चल रहे गाने को सुनने के पश्चात् डांस करने का मन किया तथा वो गाड़ी छोड़ बारातियों के साथ डांस करने लगा। इतने में गाड़ी के अंदर उपस्थित शख्स ने गाड़ी का गीयर लगा दिया एवं गाड़ी चलने लगी। गाड़ी के तेजी से आगे बढ़ने की वजह से वहां सामने मौजूद बाराती गाड़ी की चपेट में आ गए एवं दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस दुर्घटना में कई बारातियों के घायल होने की खबर भी है।

बारात में उपस्थित एक व्यक्ति महेश के मुताबिक, यह हादसे रात के दो बजे हुआ। जब बाराती डांस कर रहे थे इसी के चलते ड्राइवर भी डांस करने चला गया और गाड़ी में बैठे रिश्तेदार ने गाड़ी का गीयर लगाया एवं गाड़ी अनियंत्रित तौर पर आगे बढ़ गई। आगे बढ़ते ही कई लोग इस गाड़ी की चपेट में आ गए तथा दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। दुर्घटना के बाद इलाज के लिए गुना ले जाए जाने वाले दोनों चोटिलों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में जिन दो लोगों की मौत हुई है उनके नाम मनीष कुशवाहा और पुरुषोत्तम पाल है।

ट्यूशन टीचर ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, रोते-रोते खुद सुनाई आपबीती

इन जिलों में होगी बारिश और बर्फबारी, IMD ने दी चेतावनी

एक बार फिर बीजेपी में बढ़ने वाली है हलचल, CM धामी ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -