एक बार फिर बीजेपी में बढ़ने वाली है हलचल, CM धामी ने बनाया ये प्लान
एक बार फिर बीजेपी में बढ़ने वाली है हलचल, CM धामी ने बनाया ये प्लान
Share:

देहरादून: बीजेपी नेताओं को सरकार में दायित्व बंटवारे से पहले सूची बनाने का काम शुक्रवार को आखिरी चरण में पहुंच जाएगा। पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रदेश प्रभारी की प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों के साथ होने वाली मीटिंग में दायित्व को लेकर वार्ता होगी। इस के चलते सरकार में एडजस्ट होने वाले बीजेपी नेताओं की सूची को भी अंतिम रूप दिया जाएगा। बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी भी हाेंगे।

बीजेपी नेताओं को सरकार में होली से पहले दायित्व दिए जाने की चर्चा है। इसके लिए पार्टी संगठन लम्बे वक़्त से तैयारी कर रहा है। दायित्व के दावेदारों के आवेदन एवं पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं की सूची राज्य संगठन की तरफ से तैयार की जा चुकी है। मगर शुक्रवार को इस सूची पर एक बार फिर मंथन एवं प्रदेश प्रभारी की उपस्थिति में इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि संगठन की तरफ से दो सौ के करीब नेताओं की सूची बनाई गई है। अब शुक्रवार को इस सिलसिले में एक बार फिर चर्चा होगी एवं फिर उसे सीएम पुष्कर सिंह धामी को सौंपा जाएगा। दायित्व वितरण को लेकर अंतिम फैसला सीएम धामी करेंगे और पहले चरण में किन व कितने नेताओं को दायित्व दिए जाएंगे इसका निर्धारण भी सीएम धामी करेंगे। इस बारे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि सरकार में दायित्व को लेकर बीजेपी नेताओं की सूची तैयार है तथा प्रदेश प्रभारी की उपस्थिति में उसे आखिरी रूप दिया जाएगा। जल्द यह सूची सीएम पुष्कर सिंह धामी को सौंपी जाएगी। 

दिल्ली: महज 30 रुपए के लिए हत्या, दो भाइयों ने युवक को चाक़ू गोद-गोदकर मार डाला

रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा- "दादा साहब फाल्के पुरस्कार नहीं करता डिजर्व..."

खालिस्तानी अमृतपाल की धमकी से बैकफुट पर पंजाब पुलिस ! FIR रद्द, गिरफ्तार लवप्रीत को बताया 'बेकसूर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -