बर्खास्त हेड कांस्टेबल ने कारोबारी से ठगे लाखों रुपये, ऐसे हुआ भंडाफोड़
बर्खास्त हेड कांस्टेबल ने कारोबारी से ठगे लाखों रुपये, ऐसे हुआ भंडाफोड़
Share:

मुंबई: दक्षिणी मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस ने एक कारोबारी से 4 लाख रुपये की ठगी करने की घटना में निलंबित हेड कांस्टेबल तथा एक पत्रकार सहित 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधी ने कांस्टेबल ने स्वयं को क्राइम ब्रांच का अफसर बताया था तथा उसका मुख्य मकसद कारोबारी को धमका कर उससे पैसे ऐंठना था।

वही नौकरी से निकाले गए हेड कांस्टेबल चंद्रकांत गावरे, योगेश लाड, वार्ड ब्वॉय सागर सिंह (39) तथा एक पत्रकार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धोखाधड़ी की इस घटना में सभी को जाल बिछाकर गिरफ्तार किया। पुलिस ने CCTV फुटेज में गावरे को देखा तत्पश्चात, उसके अन्य साथियों को भी निशानदेही के आधार पर पकड़ लिया गया।

दरअसल, पिछली 27 अप्रैल को मुंबई सेंट्रल इलाके के पास सोने का व्यापार करने वाले कारोबारी ने पुलिस से संपर्क किया तथा कुछ व्यक्तियों के खिलाफ चार लाख रुपये की ठगी की शिकायत दर्ज कराई। 36 वर्षीय व्यापारी मोहम्मद सिराज ने पुलिस को बताया कि 4 लोग दोपहर 2 बजे के आसपास उसकी दुकान पर आए तथा उसे कहा कि उसके पास कारोबार चलाने के लिए जरुरी लाइसेंस तथा मंजूरी नहीं है। पुलिस अफसर ने बताया कि, 4 व्यक्तियों के समूह ने व्यापारी को यह कहकर धमकी दी कि यह एक छापेमारी है तथा उन्हें परिसर में रसोई गैस के उपयोग की इजाजत नहीं है।

सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका के भाई की हत्या, कुछ दूर जाकर खुद को भी मार ली गोली

झोपडी में चल रहा था अवैध तमंचे और पिस्तौल बनाने का धंधा, 4 आरोपी गिरफ्तार

मातम में बदली खुशियां! शादी में डांस के दौरान हुई हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -