सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका के भाई की हत्या, कुछ दूर जाकर खुद को भी मार ली गोली
सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका के भाई की हत्या, कुछ दूर जाकर खुद को भी मार ली गोली
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश पीलीभीत में एक सिरफिरे प्रेमी ने लड़की की शादी कहीं और पक्की हो जाने के गुस्‍से में उसके घर जाकर लड़की के भाई की गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। यही नहीं, आरोपी युवक ने लड़की और उसकी मां को भी बांके से हमला कर जख्मी कर दिया है। जिसके बाद घर से 20 मीटर दूर जाकर आरोपी ने खुद को भी तमंचे से गोली मार ली। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित जिले के तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने मौके का मुआयना कर घटना की जानकारी ली। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बरेली जिले के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम हरिहरपुर निवासी 19 वर्षीय रिंकू गंगवार पुत्र जमुना प्रसाद शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम सिरसा में पहुंचा। वह गांव के ही निर्मल गंगवार के घर पर पहुंचा। यहाँ आरोपी ने निर्मल गंगवार की 22 वर्षीय पुत्री रचना गंगवार और 50 वर्षीय माँ माया देवी के हाथ में बंका मारा। इस दौरान निर्मल का पुत्र 28 वर्षीय रविंद्र पाल गंगवार वहां आ गया, तो आरोपी रिंकू ने रविंद्र के सीने में पिस्तौल चे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद आरोपी रिंकू घर से भागा और 20 मीटर दूर जाकर खुद को भी गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में पुलिसबल गांव में पहुँचा। एसपी दिनेश कुमार ने बताया की शुरूआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लड़की की शादी कहीं और पक्की हो जाने के कारण आहत प्रेमी में इस वारदात को अंजाम दिया है। पूछताछ में पता चला है कि उक्त आरोपी रिंकू ने लड़की की शादी भी तुड़वा दी थी। पुलिस अब पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

मातम में बदली खुशियां! शादी में डांस के दौरान हुई हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

एक हफ्ते बाद किडनैपर्स के चंगुल से छूटा 7वीं का छात्र, दो आरोपी गिरफ्तार

बाप की उम्र के शख्स ने 23 वर्षीय युवती से की हैवानियत, गांववालों को देखते ही हुआ फरार, ऐसे हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -