झोपडी में चल रहा था अवैध तमंचे और पिस्तौल बनाने का धंधा, 4 आरोपी गिरफ्तार
झोपडी में चल रहा था अवैध तमंचे और पिस्तौल बनाने का धंधा, 4 आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. इस फैक्ट्री को खेत में बनी फूस की झोपड़ी में चलाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की और चार लोगों को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने मौके से देशी रायफल सहित 10 बने हुए अवैध हथियार, भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित हथियार बरामद किए हैं. अब इन आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अवैध हथियार को किन लोगों को बेचे हैं. 

पुलिस ने अरेस्ट किए गए आरोपियों के कब्जे से हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी बजेश हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि गिरफ्तार किया गया बृजेश कुछ दिनों पहले ही अवैध हथियारों के मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया है. जेल से बाहर आने के बाद वह उसी काम को करने लगा था. पुलिस ने सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है और अन्य कार्रवाई कर रही है.

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया है कि अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में उलनापुर का आरोपी रमेश यादव, ठेहापुर गांव का बृजेश लोहार, ठेहापुर गांव का पुनीत और उलनापुर का धीर सिंह उर्फ धीरेंद्र शामिल ऐन. एसपी ने इस सफलता पर मझिला पुलिस को पांच हजार रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया है. 

मातम में बदली खुशियां! शादी में डांस के दौरान हुई हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

एक हफ्ते बाद किडनैपर्स के चंगुल से छूटा 7वीं का छात्र, दो आरोपी गिरफ्तार

बाप की उम्र के शख्स ने 23 वर्षीय युवती से की हैवानियत, गांववालों को देखते ही हुआ फरार, ऐसे हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -