फ्लोरिडा कोंडो ढहने से मरने वालों की संख्या हुई 11
फ्लोरिडा कोंडो ढहने से मरने वालों की संख्या हुई 11
Share:

मियामी-डेड काउंटी की मेयर डेनिएला लेविन कावा ने कहा कि अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा के सर्फसाइड में एक आवासीय इमारत के गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। संख्याएं "बहुत तरल हैं और वे बदल जाएंगी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एक संवाददाता सम्मेलन में कावा ने कहा कि अभी तक 136 लोगों की मौत हो चुकी है और बचावकर्मी अभी भी उन 150 लोगों की तलाश कर रहे हैं जिनका कोई पता नहीं है।

"हम लगातार सूची का ऑडिट कर रहे हैं और परिवार के सदस्यों से अधिक कॉल और जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। कृपया अधिक जानकारी के लिए खड़े रहें।" बाद में सीएनएन पर दिखाई देने पर, मेयर ने "गलत होने की तह तक जाने" की कसम खाई क्योंकि सर्फ़साइड के अधिकारियों ने आपदा के कारण का अध्ययन करने के लिए एक संरचनात्मक इंजीनियर को काम पर रखा है। "जब तक यह एक विमान या बम नहीं है जो इस पूरी चीज को ट्रिगर करता है, कभी-कभी आप इसे एक कारण से नीचे नहीं ला सकते हैं," एलिन किल्शाइमर, इंजीनियर जिसे किराए पर लिया गया है।

"जब तक आप पूरा अध्ययन पूरा नहीं कर लेते, तब तक आप नहीं जानते कि आप क्या हासिल करने जा रहे हैं।" अध्ययन पूरा करने की समय सीमा के बारे में पूछे जाने पर, किल्शाइमर ने कहा कि "कोई रास्ता नहीं है" वह एक निश्चित देने में सक्षम थे। चूंकि पतन के कारणों की जांच अभी भी जारी है, 2018 की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इंजीनियरों ने 1981 में निर्मित कोंडो के संरचनात्मक नुकसान के बारे में चिंता जताई थी।    

ईसीडीसी और डब्ल्यूएचओ कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग सॉल्यूशस के लिए इंडिकेटर फ्रेमवर्क करेंगे विकसित

सीरिया की सीमा में अमेरिकी बलों के उद्देश्य से ईरान और मिलिशिया ने दागे रॉकेट

शिकागो में गोलीबारी का शिकार हुए लोग, 15 जख्मी और 2 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -