शिकागो में गोलीबारी का शिकार हुए लोग, 15 जख्मी और 2 लोगों की हुई मौत
शिकागो में गोलीबारी का शिकार हुए लोग, 15 जख्मी और 2 लोगों की हुई मौत
Share:

शिकागो: शिकागो में दो अलग-अलग गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और कम से कम 15 घायल हो गए, पुलिस ने सोमवार को कहा- क्योंकि इस महीने शहर में वर्ष के लिए अपनी 300 वीं हत्या दर्ज की गई, और अधिक हिंसा देखी गई। पुलिस ने कहा कि एक महिला की मौत हो गई, और चार पुरुष और एक किशोर घायल हो गए, जब एक एसयूवी दक्षिण तट इलाके में बाहर खड़ी थी और रविवार रात 9 बजे से ठीक पहले गोलियां चलाई गईं। 

पुलिस ने कहा कि महिला को छह बार गोली मारी गई और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। चार पुरुषों और एक 15 वर्षीय लड़के को अस्पतालों में ले जाया गया। उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि करीब दो घंटे बाद, बंदूकधारियों ने मार्क्वेट पार्क में एक गली से कदम रखा और गोलियां चला दीं, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और कम से कम 10 लोग घायल हो गए। 

पास में ही एक वाहन की टक्कर की भी सूचना मिली, जिसमें दो लोग घायल हो गए। यह स्पष्ट नहीं था कि शूटिंग और दुर्घटना कैसे संबंधित हो सकती है। अधिकारियों ने यह भी नहीं बताया कि गोलीबारी की वजह क्या रही होगी। शूटिंग में किसी भी संदिग्ध या गिरफ्तारी की तुरंत घोषणा नहीं की गई, जो शहर में बढ़ती सामूहिक गोलीबारी का हिस्सा थे। सप्ताहांत के अंत तक, हत्याओं की कुल संख्या 326 थी ।

हिमेश रेशमिया ने पूरा किया अपना वादा, इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना

फेसबुक ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार 1 ट्रिलियन डॉलर के पार हुआ मार्केट कैप

अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -