गन्ने के खेत में मिली विवाहिता की लाश, पिता ने पति पर लगाया आरोप
गन्ने के खेत में मिली विवाहिता की लाश, पिता ने पति पर लगाया आरोप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह शाहजहांपुर का है। इस मामले में विवाहित युवती 6 फरवरी को अपने मायके से लापता हो गई और बाद में उसका शव फर्रुखाबाद में गन्ने के खेत में पड़ा मिला। इस मामले में मिर्जापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घटनास्थल शमसाबाद क्षेत्र का बताकर मामले में छानबीन करने से साफ़ मना कर दिया है। वहीं खबर मिली है कि देर रात शमसाबाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा और इसमें 19 दिन पहले गला घोटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। वहीं पिता ने दामाद पर ही बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं खुलासा हुआ है कि जनपद शाहजहांपुर थाना कटरा के गांव भुड़िया चक निवासी सुरेश चंद्र ने अपनी पुत्री ममता (28) की शादी पांच वर्ष पूर्व जनपद हरदोई के थाना पाली के गांव उम्बरपुर निवासी संतोष से की थी। उसके दो वर्ष बेटा शैलेंद्र है। दरअसल कुछ दिन से ममता अपने मायके में थी। बीते 6 फरवरी को वह घर से कटरा बाजार जाने की बात कहकर निकली थी और बेटे शैलेंद्र को चाचा नरेश कश्यप के घर छोड़ गई थी। उसके बाद काफी समय हो गया लेकिन वह घर नहीं पहुंची।

काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला तो सुरेश ने बीते 23 फरवरी को कटरा थाने में बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। उसके बाद उसकी लाश मिली और पुलिस छानबीन में लग गई। वहीं ममता के पोस्टमार्टम हाउस में सुरेश ने बताया कि 'दामाद संतोष व उसके घरवाले ममता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। यह लोग बाइक की मांग कर रहे थे। इससे तंग आकर ममता मायके आ गई थी।' पुलिस का कहना है कि अब जांच की जाएगी और जल्द ही मामले को साफ़ कर दिया जाएगा।

हर्ष फायरिंग के दौरान लगी फोटोग्राफर को गोली, फैली सनसनी

पत्नी के 300 टुकड़े करके रिटायर्ड कर्नल ने टिफ़िन में भरा, अदालत ने दी उम्रकैद

जेल से रिहाई के फर्जी आदेश जारी कर देता था लिपिक, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -