पत्नी के 300 टुकड़े करके रिटायर्ड कर्नल ने टिफ़िन में भरा, अदालत ने दी उम्रकैद
पत्नी के 300 टुकड़े करके रिटायर्ड कर्नल ने टिफ़िन में भरा, अदालत ने दी उम्रकैद
Share:

भुवनेश्वर: अपनी पत्नी का क़त्ल करके उसके 300 टुकड़े करने वाले आर्मी के रिटायर्ड कर्नल को अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. रिटायर्ड कर्नल सोमनाथ परीदा ने लगभग 6 वर्ष पूर्व अपनी 61 वर्षीय पत्नी की हत्या कर उसके शव के 300 टुकड़े कर उसे टिफिन बॉक्स में भर दिया था. ओडिशा (Odisha) की स्थानीय अदालत ने मंगलवार को उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.

खुरदा की जिला व सत्र न्यायालय ने परीदा को हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में दोषी पाया है. अदालत ने 24 गवाहों और साइंटिफिक टीम के प्रमाणों के आधार पर ये फैसला दिया है. हत्यारे पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. सरकारी वकील बीरेन कुमार पांडा ने जानकारी देते हुए बताया है कि सजा सुनते ही परीदा कोर्ट में फूट-फूटकर रोने लगा. उसने कोर्ट से सजा कम करने की मांग की थी, मगर अदालत ने उसकी एक नहीं सुनी. 

आपको बता दें कि ये मामला जून 2013 का है. सेवानिवृत्त कर्नल सोमनाथ परीदा और उसकी पत्नी उषाश्री के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद क्रोध में परीदा ने अपनी पत्नी के सिर पर टॉर्च से वार कर दिया. हमले में महिला की मौत हो गई. गुनाह छुपाने के लिए दोषी ने सर्जरी वाले उपकरण से शव के 6-6 इंच के 300 टुकड़े किए और उसे 22 टिफिन में पैक कर दिया. 

हर्ष फायरिंग के दौरान लगी फोटोग्राफर को गोली, फैली सनसनी

जेल से रिहाई के फर्जी आदेश जारी कर देता था लिपिक, हुआ गिरफ्तार

कॉन्फ्रेंस कॉल पर ही पति ने दे दिया पत्नी को तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -