हर्ष फायरिंग के दौरान लगी फोटोग्राफर को गोली, फैली सनसनी
हर्ष फायरिंग के दौरान लगी फोटोग्राफर को गोली, फैली सनसनी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर शहर के शाहबुद्दीनपुर रोड का है। जहाँ बीते सोमवार देर रात बरात की चढ़त के दौरान लाइसेंसी राइफल से की गई हर्ष फायरिंग के दौरान फोटोग्राफर के पैर में गोली लग गई और उसके बाद से वह घायल हो गया। वहीं आनन फानन युवक को एक नर्सिंगहोम में भर्ती कराते हुए पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

इस मामले में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरी निवासी युवक फोटोग्राफर है और बीते सोमवार को युवक के परिवार में ही शादी थी। खबरें हैं कि देर रात शाहबुद्दीनपुर रोड पर बरात चढ़त हो रही थी, जिसमें युवक फोटोग्राफी कर रहा था। लेकिन इसी बीच कुछ लोगों ने लाइसेंसी राइफल से हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें एक गोली फोटोग्राफी कर रहे युवक के पैर में जा लगी। वहीं गोली लगने के बाद युवक लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा, जिसके बाद बरात में हड़कंप मच गया। किसी तरह से युवक को गुपचुप तरीके से एक नर्सिंगहोम में ले जाकर भर्ती कराया गया।

इस मामले में हर्ष फायरिंग करने वाले व गोली लगने वाला युवक एक ही परिवार से संबद्ध होने के चलते पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं इस मामले में वहां के इंस्पेक्टर अनिल कपरवान का कहना है कि 'हर्ष फायरिंग की जानकारी नहीं है और न ही किसी ने इस तरह की तहरीर दी है।' इस मामले में पुलिस टीम को भेजकर जांच कराई जा रही है, अगर खबर सही होती है तो जांच की जाएगी।

लॉटरी संचालक से पैसे लेना पुलिस कर्मचारियों को पड़ा भारी, हाईकोर्ट में याचिका दायर

सोने का हार छीनने की कोशिश कर रहा था पाकिस्तानी युवक, 8 मार्च को दुबई में होग़ा फैसला

ट्रेलर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, जलकर हुई ड्रायवर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -