सुखना लेक से सटे पार्क में मिला युवती का शव, लोगों के बीच मचा हंगामा
सुखना लेक से सटे पार्क में मिला युवती का शव, लोगों के बीच मचा हंगामा
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में सुखना लेक के साथ सटे बुद्धा पार्क में नाले के किनारे शुक्रवार दोपहर युवती का संदिग्ध परिस्थतियों में पाया गया। युवती के गले में चुन्नी बंधी हुई थी। गले पर बहुत निशान थे। मृतक की पहचान जालंधर निवासी 22 साल युवती के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि युवती की या तो गला घोटकर कत्ल  किया गया है या फिर आत्महत्या भी हो सकती है। 

सेक्टर-26 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह ने कहा है कि जहां युवती का शव मिला उसके पास पेड़ भी है। शव के पास दोनों चप्पल एक साथ पाई गई। यह क़त्ल है या आत्महत्या, पोस्टमार्टम होने के उपरांत ही पता चलेगा। वहीं घटनास्थल के पास 2 बैग भी पाए गए है। हालांकि पुलिस सूत्रों का बोलना है कि यह हत्या है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का खुलासा होने वाला है। 

पुलिस ने शव को रखवाया मोर्चरी में, आज होगा पोस्टमार्टम: सेक्टर-26 थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सेक्टर 16 हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस शनिवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगीकरवाने वाली है। इसमें यह भी साफ हो जाएगा कि घटना किस वक़्त की है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। परिजनों से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि युवती चंडीगढ़ किसके साथ और क्या करने आई थी। 

चने बेचने वाले युवक ने देखा शव: DSP पलक गोयल ने कहा है कि बुद्धा पार्क में एक युवक चने बेच रहा था। सबसे पहले उसने युवती को बेसुध हालत में देखा। जिसके साथ उस युवक ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। सूचना पाकर मौके पर डीएसपी पलक गोयल, सेक्टर-26 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह और अपराध शाखा की टीम पहुंची। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की गई।

कलियुगी पिता ने 20 दिनों तक किया 13 वर्षीय बेटी का रेप, जब माँ को पता चला तो..

भाभी से एकतरफा प्यार करने लगा देवर, नहीं मानी बात तो कर डाली हत्या

बेदर्दी नर्स ने महिला मरीज को चोटी पकड़कर घसीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -