कलियुगी पिता ने 20 दिनों तक किया 13 वर्षीय बेटी का रेप, जब माँ को पता चला तो..
कलियुगी पिता ने 20 दिनों तक किया 13 वर्षीय बेटी का रेप, जब माँ को पता चला तो..
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि यहाँ एक पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी का बलात्कार किया। यही नहीं आरोपी 20 दिन तक मासूम के साथ दरिंदगी करता रहा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

घटना शिवपुरी जिले के खनियांधाना थाना इलाके की है। यहां अशोकनगर जिले का निवासी एक शख्स मजदूरी करता है। उसके साथ नाबालिग बेटी भी रह रही थी। इसी दौरान उसने बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने पिता की घिनौनी करतूत के बारे में मां और मौसी को बताया। उसके बाद दोनों उसे लेकर खनियांधाना थाने पहुंची। वहां शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता का कहना था कि पिता 20 दिन से उसके साथ गन्दा काम कर रहा था। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है।

वहीं, पीड़िता की मौसी ने बताया है कि कुछ दिन पहले बच्ची का पिता मूंगफली खोदने के लिए मजदूरी करने शिवपुरी जिले के एक गांव गया हुआ था। इस दौरान बेटी भी उसके साथ थी। वहां उसने बेटी का बलात्कार किया। पीड़िता ने किसी ग्रामीण की मदद से मां को फोन पर पूरी आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर वो दंग रह गई। उसके बाद मां अपनी बहन के घर आई और पीड़िता को लेकर खनियांधाना थाने में शिकायत दर्ज कराइ। खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी ने बताया है कि आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

बेदर्दी नर्स ने महिला मरीज को चोटी पकड़कर घसीटा

थाना प्रभारी ने फरियादी को कहे अपशब्द, मामला गरमाया

शादीशुदा पड़ोसन पर आया शख्स का दिल, बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -