'जिस दिन उद्धव ठाकरे आप CM नहीं रह जाएंगे, आपकी पत्नी को जेल जाना पड़े...', CM पर नवनीत राणा का हमला
'जिस दिन उद्धव ठाकरे आप CM नहीं रह जाएंगे, आपकी पत्नी को जेल जाना पड़े...', CM पर नवनीत राणा का हमला
Share:

अमरावती: आज (15 मई, रविवार) अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर खूब हमला बोला। राजधानी दिल्ली में ली गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपनी शनिवार को हुई मुंबई की रैली में ना ही किसानों पर बात की, ना ही लोडशेडिंग पर चर्चा की। ढाई वर्षों तक सीएम घर से बाहर निकले ही नहीं। एक भी दौरा उन्होंने विदर्भ के किसी गांव में किया क्या? बेरोजगारी दूर करने को लेकर कुछ भी नहीं कहा। 

नवनीत राणा ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात कही थी। उनका यह एजेंडा पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरा किया। आप बोलते हैं कि हनुमान चालीसा पढ़ना है तो कश्मीर में जाकर पढ़िए। यदि कश्मीर में मैं हनुमान चालीसा पढ़ सकती हूं तो महाराष्ट्र में क्यों नहीं पढ़ सकती हूं। कल की सभा में उद्धव ठाकरे को एक नेता ने गदा तोहफे में दिया। उद्धव ठाकरे उस गदा को इस प्रकार से छू रहे थे जैसे उनसे कोई गलत चीज छुआई गई है। मैंने हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ने की बात इसलिए कही थी क्योंकि महाराष्ट्र में खतरा आया है। इससे पूर्व कभी लोडशेडिंग का इतना बढ़ा संकट नहीं आया। संकटमोचन को तभी याद किया जाता है जब खतरा आता है। महाराष्ट्र में संकट आया है इसलिए मैंने हनुमान चालीसा पढ़ना चाह रही थी।

नवनीत राणा ने कहा कि जिस दिन उद्धव ठाकरे आप मुख्यमंत्री नहीं रह जाएंगे तथा आपकी पत्नी रश्मि ठाकरे को जेल जाना पड़ेगा उस दिन मैं पूछूंगी कि जेल में एक-एक पल कैसा लगता है? बगैर किसी अपराध के जेल में रहना कैसा लगता है? एक महिला के साथ ऐसा किया जाता है तो कैसा महसूस होता है। इतना ही नहीं आप अपनी सभा में बोलते हैं कि हम डर कर वहां से चले गए। हम लोगों के साथ रह कर संघर्ष से उठे हुए लोग हैं, हम आपके इन हथकंडों से डरने वाले नहीं हैं।

कौन हैं माणिक साहा? जो बनने जा रहे है त्रिपुरा के नए CM

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- भाजपा और जेडीयू नहीं है सबकुछ ठीक, बहुत जल्द उठाया जाएगा बड़ा कदम

बच्चे ने कर दिखाया कमाल! CM नीतीश के पास पहुंचा 12 वर्षीय मासूम, स्कूल और शिक्षकों की खोल डाली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -