सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था...
सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था...
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के अलावा कई अन्य चीजों ने भी परेशानियां बढ़ा दी है वही इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राशन इंतजाम पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी राज रखी। उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार ने एक बार नहीं पांच-पांच बार केंद्र सरकार से अप्रूवल लिया। 

दिल्ली सरकार ने केंद्र सरकार के सभी ऑब्जेक्शन समाप्त किए, हमने स्कीम से नाम भी हटा दिया। इसके पश्चात् भी हमसे कहा गया कि हमने केंद्र सरकार की अनुमति नहीं ली। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राशन माफिया के तार बेहद ऊपर तक, यदि घर-घर राशन व्यवस्था लागू हो जाती तो माफिया समाप्त हो जाता है। केजरीवाल ने आगे बताते हुए कहा, सर, यदि आप देश के राशन माफिया के साथ खड़े होंगे तो देश की निर्धन जनता के साथ कौन खड़ा होगा।

वही दूसरी तरफ देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,14,818 नए मामले दर्ज किए गए जो 59 दिनों में सबसे कम हैं। इसी के साथ ही अब देश में कोरोना के एक्टिव मामले भी लगातार कम हो रहे हैं। बीते 52 दिनों के बाद बीते शनिवार को एक्टिव केस 15 लाख से भी कम हो गए हैं। इसके अलावा, देश में अब लगातार 10 दिनों में 2 लाख से कम मामले दर्ज किए जा रहे हैं। लगातार तीन हफ्तों से नए कोरोना मामलों के साथ अब एक्टिव केस 14.8 लाख हो गए हैं। वही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 8 मई को देश में 37.8 लाख से भी ज्यादा एक्टिव केस थे लेकिन, अब ये घटकर 40 फीसदी कम हो गए हैं। 

हरदीप सिंह पुरी ने कांग्रेस पर लगाया वैक्सीन बेचने का आरोप

पीएम मोदी पर भड़के सुरजेवाला, कहा- तीनों काले कानून रद्द करे सरकार

CM ममता ने अपने भतीजे को बनाया TMC महासचिव, भाजपा लगाती रही है परिवारवाद के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -