भरी पंचायत के सामने बहू ने कर डाली ससुर की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
भरी पंचायत के सामने बहू ने कर डाली ससुर की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

बरेली: यूपी के बरेली में एक दंपत्ति के बीच विवाद हो गया। तत्पश्चात, विवाद को निपटाने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में बात इस तरह बिगड़ गई कि बहू ने अपने ससुर का डंडों से पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस गांव पहुंची और मामले का मुआयना किया। पुलिस ने अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे घटनाक्रम की तहकीकात की जा रही है।

बरेली के थाना मीरगंज के पश्चिम गौटिया गांव में रहने वाले मूलचंद के बेटे कुंवर सेन का उसकी पत्नी फूला देवी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। विवाद को निपटाने के लिए फूला देवी ने मायके के व्यक्तियों को बुला लिया। इसके बाद पंचायत बैठी। कहा जा रहा है कि महिला ने अपने मायके से चाचा एवं भाई को बुला लिया। पंचायत में जब चर्चा हो रही थी, उसी समय विवाद के बाद मारपीट होने लगी। जब ससुर बीच बचाव करने पहुंचे तो महिला ने डंडे से उनके सिर पर हमला कर दिया। इसके वृद्ध गंभीर तौर पर चोटिल हो गए तथा उन्होंने दम तोड़ दिया। यह देख अपराधी महिला अपने मायके पक्ष के लोगों के साथ फरार हो गई। पीड़ित पक्ष ने कहा कि क़त्ल का षड्यंत्र पहले ही रचा गया था। इसीलिए यह पंचायत का ड्रामा किया गया।

वही इस घटना को लेकर एसपी क्राइम मुकेश सिंह ने कहा कि थाना मीरगंज क्षेत्र में एक दंपत्ति के बीच किसी बात को लेकर विवाद था। महिला ने अपने चाचा और भाई को बुला लिया। तत्पश्चात, विवाद के बीच मारपीट होने लगी। इसी के चलते एक डंडा महिला के ससुर के सिर में लग गया, जिससे उनकी मौत हो गई। इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक की बहू फुलादेवी एवं उसके चाचा ज्ञानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

बेहोश मरीज के साथ नर्स ने कर डाली ऐसी हरकत, जानकर चौंक जाएंगे आप

विवाहिता ने रचा अपनी ही मौत का षड्यंत्र, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

फर्जी पासपोर्ट बनकर लोगों को भेजते थे विदेश, ज़ाकिर-जमील समेत 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -