विवाहिता ने रचा अपनी ही मौत का षड्यंत्र, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप
विवाहिता ने रचा अपनी ही मौत का षड्यंत्र, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने पर्यटन स्थल पर घूमने गई एक विवाहिता के गुमशुदा होने के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते विवाहिता ने स्वयं ही अपनी मौत की झूठी कहानी रची थी। नाई थाना पुलिस ने विवाहिता सहित उसकी बहन एवं प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

उदयपुर के एसपी विकास शर्मा ने कहा कि 24 साल की लड़की ने शिकायत कर कहा था कि वह अपनी बहन के साथ रक्षाबंधन के अवसर पर वल्लभनगर आई थी। उदयपुर में वह घरवालों के साथ घूमने गई तो बड़ी बहन टॉयलेट के लिए चली गई। वह बहुत देर तक नहीं लौटी। उसे जाकर देखा तो एक तालाब के किनारे पत्थरों की दीवार पर उसकी चुन्नी, पर्स एवं चप्पल पड़ी थी। लड़की ने आशंका व्यक्त की कि दीदी या तो तालाब में डूब गई या कहीं और गायब हो गई। इस शिकायत पर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने तालाब पर उपस्थित व्यक्तियों से पूछताछ की। स्थानीय गोताखोरों की सहायता से तालाब में खोजबीन की गई। सिविल डिफेंस एवं SDRF की टीमों को बुलाकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। निरंतर 4 दिन तक सर्च करने के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लगा।

तत्पश्चात, पुलिस ने मुखबिरों एवं तकनीकी साक्ष्य से तहकीकात आरम्भ की। इस के चलते पता चला कि गुमशुदा महिला और उसकी छोटी बहन विद्यालय के वक़्त से नीतेश नाम के लड़के के संपर्क में है। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पूरी कलई खुल गई। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि दोनों बहनों की 6-7 माह पहले शादी हुई थी। रक्षाबंधन पर महिला अपने पति के साथ वल्लभनगर आई थी। 12 अगस्त को उसने अपनी छोटी बहन के मित्र नीतेश प्रजापत को कॉल कर बुलाया। फिर तीनों ने मिलकर एक षड्यंत्र रचा। योजना के मुताबिक, महिला अपनी बहन के दोस्त के साथ उसके घर चली गई। वहीं, छोटी ने अपनी बड़ी बहन की मौत या गुम हो जाने की शिकायत पुलिस से कर दी।

मनीष सिसोदिया केस: CBI ने 5 और अधिकारीयों को भेजा समन, मामले में ED की भी हुई एंट्री

Ind Vs Zim: 161 पर ढेर हुई ज़िम्बाब्वे, शार्दुल ठाकुर ने झटके 3 विकेट

बड़ी खबर: अब नेशनल कंज्यूमर हेल्पलाइन पर अपनी भाषा में दर्ज करवा सकते है शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -