दिनदहाड़े व्यक्ति की आँखों में मिर्ची पाउडर डालकर 2 करोड़ रुपए ले भागा बदमाश

अहमदाबाद: अहमदबाद में वस्त्रपुर झील (Vastrapur) के पास चोर एक व्यक्ति के हाथ से रुपयों भरा बैग छीन कर ले गए. मिली जानकारी के अनुसार शख्स एक फाइनेंसियल कंपनी में नौकरी करता है. जिस समय यह हादसा हुआ तब वह फोन पर बात कर रहा था. अचानक 30 वर्षीय एक शख्स उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर उसकी कार में घुसकर रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गया. हालांकि बाद में आरोपी रुपयों सहित गिरफ्तार कर लिया गया. 

एक वृद्ध की सहायता से आरोपी को पकड़ लिया गया नहीं तो वह रुपये लेकर हिस्सा गया होता. दोपहिया सवार आरोपी को फ़ौरन पुलिस के पास ले जाया गया. बैग में 12 लाख रुपये थे, वहीं पुलिस ने कार में रखे 2 करोड़ रुपये भी बरामद किए. प्रभारी डीसीपी (जोन -1) हर्षद पटेल ने कहा कि घटना सोमवार दोपहर लगभग 3 बजे हुई. उन्होंने कहा कि, 'नारनपुरा में ग्रो मोर सराफा ट्रेडिंग कंपनी के कर्मचारी सुनील चौहान और सतीश पाटनी ने वस्त्रपुर के एक बैंक से कैश एकत्रित किया और इसे अपनी कार में रखा था. इसी दौरान चांदलोदिया निवासी अंकुर मोदेसरा ने उन्हें शिकार बनाया.'

पटेल ने कहा कि, 'मोदेसरा ने अपना स्कूटर उनकी कार के सामने खड़ा किया, चुपचाप चौहान के पास गया. उस समय चौहान फोन पर बात कर रहे थे तभी आरोपी ने उनकी आँखों में मिर्च पाउडर डाल दिया. इससे पहले कि चौहान कुछ समझ पाते, मोदेसरा कार के दूसरी ओर चले गया. दरवाजा खोला, बैग उठाया और अपने दोपहिया वाहन की तरफ भागा. हालांकि, चौहान ने पीछा किया और वाहन को पकड़ लिया. जिससे 30 वर्षीय आरोपी को स्कूटर छोड़कर पैदल भागना पड़ा.' प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि मोदेसरा ने एक कार के पीछे छिपने का प्रयास किया, किन्तु एक बुजुर्ग ने हंगामा देखा और वस्त्रपुर पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया. पटेल ने कहा कि पुलिस जांच करेगी कि क्या मोदेसरा, इससे पहले भी किसी अन्य लूट या अपराध में शामिल था या नहीं.

आलम सिंह नाम बताकर हिन्दू लड़की संग बलात्कार करता रहा मुस्लिम युवक लेकिन एक दिन...

ओडिशा पुलिस ने राउरकेला में बाल तस्करी रैकेट में शामिल 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

इंदौर: रेनकोट पहनकर झुण्ड में आ रहे बेखौफ चोर, सुने घरों को बना रहे निशाना

Most Popular

- Sponsored Advert -