इंदौर: रेनकोट पहनकर झुण्ड में आ रहे बेखौफ चोर, सुने घरों को बना रहे निशाना
इंदौर: रेनकोट पहनकर झुण्ड में आ रहे बेखौफ चोर, सुने घरों को बना रहे निशाना
Share:

इंदौर: इंदौर में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ने लगे हैं और चोर बेखौफ हो गए हैं। अब यहाँ चोरों को कानून व्यवस्था का डर नहीं सता रहा है और वो चोरी करने के लिए झुंड में आ रहे हैं। कभी चोर रेनकोट पहनकर आ रहे हैं तो कभी खुलेआम। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके का है। यहाँ स्थित प्रीमियम पार्क कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के सूने घर में चोरों ने धावा बोल दिया। बताया जा रहा है जब युवती पीएससी का इम्तिहान देने के लिए उज्जैन गई थी तो चोरों ने रैकी कर सूने मकान की पहचान की और रात के वक़्त चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

इस मामले में इलाके में घूमते हुए चोर सीसीटीवी में कैद भी हुए है। पुलिस अब हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है आदिवासी अंचल से झुण्ड में आकर चोरी की सिलसिलेवार वारदात को अंजाम देना और फिर मारपीट कर भाग जाना धार जिले के कुछ चिन्हित गांव की ख़ास प्रणाली है। जी दरअसल इन गांवों के लोग इतने खतरनाक हैं कि वहां पुलिस भी आसानी से दबिश करने के लिए नहीं जा सकती है। फिलहाल इस मामले में बाणगंगा थाना इलाके में रहने वाली फरियादी ने थाने पहुंच कर शिकायत की थी कि उसके घर में रखे नगदी और आभूषण चोरी हो गए।

उसने बताया लगभग 12 लाख रूपये नगद और स्वर्ण आभूषण चोरी हुए हैं। पुलिस का कहना है चोर भारी बारिश के कारण रैनकोट पहनकर आए थे और इस वजह से उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। अब ऐसा लग रहा है इंदौर पुलिस के लिए इस तरह की गैंग को रोकना और पकड़ना मुश्किल बना होता जा रहा है।

MP: इन 4 जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

पति-पत्नी और वो के बीच में पिसा 11 वर्षीय बच्चा, अपने ही पिता के ऑफिस में नौकर बनने पर हुआ मजबूर

जापान के प्रधानमंत्री सुगा ने कहा-"सरकार ए-बम 'काली बारिश' के फैसले की अपील नहीं करेगी"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -