आलम सिंह नाम बताकर हिन्दू लड़की संग बलात्कार करता रहा मुस्लिम युवक लेकिन एक दिन...

रीवा: मध्‍य प्रदेश के रीवा से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती से धर्म छुपाकर शादी का झांसा देते हुए एक युवक ने कई दिनों तक शारीरिक शोषण किया। अब उसी आरोपी के खिलाफ पुलिस ने लव जिहाद का मामला दायर किया गया है। बताया जा रहा है अब इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, 'महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।' इस मामले में महिला ने कहा कि, 'मुस्लिम युवक ने हिंदू के नाम से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और असलियत जानने के बाद उसने शिकायत दर्ज कराई है।'

केवल इतना ही नहीं, बल्कि अपने धर्म की पहचान छिपाकर ठेकेदार ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद अंत में उसे छोड़कर भाग गया। इस मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है आरोपी कहां का रहने वाला है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस पूरे मामले को रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहाँ ग्राम मगुरिहाई में स्थित नर्सरी में आरोपी ने ठेका लिया था, और यही पर एक युवती भी काम करती थी। वहीँ काम के दौरान उसने युवती को प्रेमजाल में ले लिया और उसने युवती को अपना नाम आलम सिंह बताया।

कुछ ही समय बाद उसने युवती को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ बलात्कार किया। और काम के लिए वह युवती को अलग-अलग स्थानों में लेकर गया और उसके साथ हर बार बलात्कार किया। इस बीच जब युवती शादी की बात करती तो वह टाल जाता। अंत में उसकी साड़ी पोल यूपी के कानपुर में खुली जहां वह युवती को रखे हुए था। जब युवती ने आरोपी की धार्मिक गतिविधिया देखी तो उसके होश उड़ गए। वहीँ उसके बाद आरोपी युवती को कानपुर में छोड़कर भाग गया। अब इस पूरे मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है।

कौन होगा टाटा संस का उत्तराधिकारी ? रतन टाटा ने दिया दो टूक जवाब

MP: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलेगा डबल इंक्रीमेंट

शरद पवार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में उद्धव ठाकरे के दौरे पर उठाए सवाल

Most Popular

- Sponsored Advert -