बिग बॉस 17 में टूटेगी जोड़ी! इन 3 कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार
बिग बॉस 17 में टूटेगी जोड़ी! इन 3 कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान का शो बिग बॉस 17 को देखते ही देखते दो सप्ताह गुजर गए। शो में हर दिन प्रतियोगियों के बीच नया बवाल देखने को मिल रहा है। ऐसे में शो का दूसरा वीकेंड का वार बहुत मजेदार रहा है। सलमान ने एक दो नहीं, बल्कि घर के छह प्रतियोगियों की क्लास लगाई। इसके अतिरिक्त वीकेंड का वार में ढेर सारा एंटरटेनमेंट भी देखने को मिला। अरबाज खान एवं सोहेल खान के मस्ती मजाक ने घर के माहौल को बहुत खुशनुमा बनाया। मगर अब घर के तीन प्रतियोगियों के पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी दिखाई दे रही हैं। 

बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे ही प्रतियोगियों के बीच मुकाबला बहुत तगड़ा होता जा रहा है। ऐसे में प्रतियोगियों के घर से एलिमिनेशन का सफर भी शुरू हो चुका है। इसी बीच अब तीन प्रतियोगियों का नाम सामने आया है, जिस पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा मालविया, सना खान और नील भट्ट का नाम इस सप्ताह एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है। हालांकि अभी तक एलिमिनेशन को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। यदि एलिमिनेशन वाली बात सही होती है तो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा  के अलग होने पर प्रशंसकों को तगड़ा झटका लगने वाला है। ऐसे में ऐश्वर्या घर में पूरी तरह से अकेली पड़ जाएंगी। 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के बीच जमकर झगड़ा हुआ। दरअसल, विक्की ऐश्वर्या और नील के रिश्ते को लेकर मजाक उड़ाते हैं, ये बात ऐश्वर्या को पसंद नहीं आती है। वो बोलती हैं कि हमारे रिश्ते पर बात करने की आवश्यकता नहीं है। विक्की और अंकिता से अपना रिश्ता तो संभाला नहीं जा रहा है वो दूसरों पर उंगली न उठाएं। ये बात इतनी बढ़ जाती है कि बाकी प्रतियोगियों को बीच में आकर उन्हें रोकना पड़ता है। 

जब इस मशहूर अदाकारा के कारण शहनाज गिल ने की थी आत्महत्या की कोशिश, चौंकाने वाला है मामला

'वो लड़कों को इस्तेमाल करती है', अभिषेक ने ईशा को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

अनुपमा में फिर आएगा नया मोड़, देखकर फूटा दर्शकों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -