जब इस मशहूर अदाकारा के कारण शहनाज गिल ने की थी आत्महत्या की कोशिश, चौंकाने वाला है मामला
जब इस मशहूर अदाकारा के कारण शहनाज गिल ने की थी आत्महत्या की कोशिश, चौंकाने वाला है मामला
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी चुलबुली अदाओं से दर्शकों के दिल में विशेष जगह बनाने वाली शहनाज गिल को आज के वक़्त में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। शहनाज गिल ने टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड में अपनी मेहनत से जबरदस्त मुकाम हासिल कर लिया है। बिग बॉस में आकर शहनाज ने कहा था कि लोग उन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के नाम से बुलाते हैं। 

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में आहिस्ता-आहिस्ता शहनाज गिल एक जाना-माना चेहरा बन गई थी। लेकिन एक समय ऐसा आया था जब शहनाज गिल ने पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी खुराना के कारण आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जी हां इन दोनों की अभिनेत्रियों की दुश्मनी की शुरुआत तब हुई जब शहनाज ने लाइव जाकर हिमांशी के एक गाने को सबसे घटिया गाना बताया था। साथ ही हिमांशी के लिए शहनाज ने कई अपशब्दों का उपयोग किया था। हिमांशी खुराना ने इसके बाद अपने सोशल मीडिया पर लाइव जाकर शहनाज गिल को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। फिर दोनों ने एक-दूसरे को बहुत बुरा भला कहा। सोशल मीडिया पर भी शहनाज और हिमांशी ने भद्दे कमेंट करना शुरु कर दिया था। इस किस्से के बारे में बताते हुए शहनाज गिल के पिता संतोष गिल ने खुलासा किया था कि हिमांशी के कारण उनकी बेटी आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी हैं। 

शहनाज गिल की खुदखुशी करने की बात जैसे ही हिमांशी खुराना को पता चली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया तथा कहा- 'अगर आपकी बेटी ने मेरे कारण खुदखुशी करने का प्रयास किया तो सॉरी, लेकिन आप अपनी बेटी को भी समझाइए कि खुद ही कॉन्ट्रोवर्सी करो फिर खुद ही डिस्टर्ब हो जाओ। जब की आपकी बेटी कनाडा इंटरव्यू में बोली थी कि मुझे कॉन्ट्रोवर्सी के कारण काम मिल रहा है। आप सोच समझकर इंटरव्यू दो'। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में भी जब हिमांशी खुराना ने एंट्री ली थी तो शहनाज गिल को रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। मगर प्रतियोगियों के समझाने के बाद इन दोनों अभिनेत्रियों ने आपस में बात करना शुरु किया था। हालांकि अभी भी हिमांशी और शहनाज एक-दूसरे से बचती हुई ही दिखाई देती हैं। 

अनुपमा में फिर आएगा नया मोड़, देखकर फूटा दर्शकों का गुस्सा

अभिषेक, समर्थ और ईशा के ट्रायंगल के बीच सामने आया ऐश्वर्या का Ex बॉयफ्रेंड, बोला- 'सुसाइड करना चाहता था'

मन्नारा ने खोले परिणीति चोपड़ा संग बचपन के सीक्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -