अनुपमा में फिर आएगा नया मोड़, देखकर फूटा दर्शकों का गुस्सा
अनुपमा में फिर आएगा नया मोड़, देखकर फूटा दर्शकों का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा की टीआरपी गिरने से टीम को तगड़ा झटका लगा है। दर्शकों को बांधे रखने के लिए निर्माता दिलचस्प ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं। हालांकि दर्शक इनसे खुश नहीं हैं. सोशल मीडिया पर सीरियल के कुछ प्रोमो वायरल हो रहे हैं। इसमें डिंपी की जिंदगी में नए व्यक्ति की एंट्री का हिंट मिल रही है। वहीं चैनल के नए प्रोमो में बा-बापूजी की जिंदगी में नया मोड़ दिखाया गया है। नई कहानी 6 नवंबर से आरम्भ होगी। हालांकि दर्शकों इस प्रोमो को देखकर भड़के हुए हैं।

अनुपमा स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल है। टीआरपी चार्ट में यह टॉप पोजिशन पर लंबे समय से राज कर रहा है। हालांकि कुछ समय से इसकी व्यूअरशिप घटी है जिससे दर्शक मसालेदार ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं। चैनल ने नया प्रोमो दिखाया है। इसमें दिखाया जाता है कि बापूजी के चश्मे में कुछ परेशानी होती है। वह पारितोष के पास जाते हैं। वह व्यस्त होता है तथा उनका काम न करके बोलता है कि कुछ देर में देखेगा।  बापूजी को बुरा लगता है। वह सोचते हैं, इस घर में हमारे लिए किसी के पास 2 पल भी नहीं हैं। बापूजी लीला से बोलते हैं, इस घर में सिर्फ अजनबी रहते हैं। गांव जाकर नई जिंदगी आरम्भ करेंगे। रास्ते में लीला को चक्कर आ जाता है। बा गिरने वाली ही होती है तब तक अनुपमा उसे संभाल लेती है। अनुपमा बापूजी को समझाती है कि यह उम्र गांव जाकर संन्यास लेने की नहीं है। ये उम्र अपने अनुभव से नई पीढ़ी को कुछ सिखाने की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा बा-बापूजी को अपने घर लेकर चली जाती है। वह मालती देवी तथा अनुज को बताती है कि अबसे मां-बापूजी हमारे साथ रहेंगे। अनुज खुश होता है मगर मालती देवी का मुंह बन जाता है। घर पर मालती देवी और बा के बीच खिटपिट शुरू हो जाएगी। मालती देवी शाम की आरती करेंगी। बा टोकेंगी कि बहू से आरती करवाई जाती है। मालती देवी बोलेंगी कि उनके यहां बड़े-बुजुर्ग आरती करते हैं। अनुपमा यह देखकर परेशान होगी। सीरियल में इस नई कहानी पर अधिकतर दर्शकों ने नकारात्मक कमेंट्स दिए हैं। एक शख्स ने लिखा है, कपाड़िया हाउस है या धर्मशाला...उनके बच्चों को उठाने दो जिम्मेदारी, क्या दिखा रहे हो। जो बेसहारा होते हैं, उन सबको अपने घर लेकर चली जाती है। अनुपमा का कुछ ज्यादा हो गया। वही कई यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर नाराजगी जता रहे है। 

ईशा को चलती कार से फेंकने वाले थे अभिषेक कुमार, चेहरा जलाने की दे डाली थी धमकी

टीवीएस ने लॉन्च किया रोनिन का नया स्पेशल एडिशन, कीमत 1.72 लाख रुपये

सलमान खान ने खोली विक्की जैन की पोल, सुनकर हैरान रह गई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -