बीच सड़क पर ही कपल करने लगा अश्लील हरकत, और फिर...
बीच सड़क पर ही कपल करने लगा अश्लील हरकत, और फिर...
Share:

शहर के भीड़भाड़ वाले एक चौराहे पर अश्लील हरकत करने के मामले में एक महिला को कोर्ट ने दोषी भी बता दिया है। महिला ने चौराहे पर आपत्तिजनक हरकत की थी और वीडियो साझा भी किया था। वीडियो वायरल होने के उपरांत 35 वर्ष की केली कसिंस (Kelly Cousins) के विरुद्ध कार्रवाई की गई थी। केली ब्रिटेन के लिवरपूल में रहती हैं। केली ने जो फिरबी (Joe Firby) नाम के शख्स के साथ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैला दी है। वहां से गुजर रहे लोगों ने भी केली कसिंस और फिरबी का वीडियो बनाना शुरू कर दिया था। वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। केली कसिंस ने खुद भी वीडियो साझा किया था। 

हमारे हाथ से चीजें निकल गईं: केली कसिंस ने बोला था- 'हमारे हाथ से चीजें निकल गई थीं, यह सब कुछ पहले से सुनियोजित तरीके से प्‍लान नहीं किया गया था। मुझे इस बात का अफसोस है। मैं इस हरकत की जिम्‍मेदारी लेती हूँ। लेकिन अब मैं पहले की बातें पीछे छोड़कर नई शुरुआत करना चाह रही हूं।'  प्रोसेक्‍यूटर एंड्रयू पेज ने कोर्ट में बोला है, 'जो शख्‍स महिला के साथ था, उसकी पहचान भी की जा चुकी है। कपल खुलेआम लोगों के मध्य संबंध बना रहा था। वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया था।'  एंड्रयू पेज ने कहा कि कसिंस ने इस फुटेज को Ruby Rose VIP यूजरनेम से साझा किया था। 

हालांकि, कोर्ट में कसिंस का बचाव करते हुए वकील हीथर तूही ने कहा कि इस केस में आम जनता में से किसी ने भी शिकायत नहीं की है। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो, तब जाकर पुलिस अलर्ट हुई। इस घटना से किसी को कोई भी हानि नहीं हुई है। 

10 सप्‍ताह के लिए जेल: इस केस में कसिंस को 10 हफ्ते  के लिए जेल में रहने की सजा मिल गई थी। लेकिन, इसे 12 महीने के लिए सस्पेंड रखा गया है। हालांकि, कसिंस को 40 घंटे अनपेड वर्क करना पड़ेगा। वहीं उन्‍हें 25 दिन तक सोशल एक्टिविटी करनी होंगी। कसिंस के साथ खुलेआम संबंध बनाने वाले फिरबी को भी यही सजा सुनाई जा चुकी है। 

श्रद्धा की तरह अनुपमा की हुई दर्दनाक हत्या, पति ने किए थे 72 टुकड़े

झारखंड में हुआ दिल्ली की 'श्रद्धा' जैसा कत्ल, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Video: सीएम गहलोत के गृहनगर में शिक्षक जस्सू खान ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -