Video: सीएम गहलोत के गृहनगर में शिक्षक जस्सू खान ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत
Video: सीएम गहलोत के गृहनगर में शिक्षक जस्सू खान ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम और दिग्गज कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर से एक शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग, शिक्षक को बेल्ट से ​पीटते हुए नज़र आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाले इस शिक्षक का नाम जस्सू खान है। जस्सू खान पर नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला जोधपुर के देचू ग्रामीण क्षेत्र का है। आरोपित शिक्षक जस्सू खान (30) के खिलाफ देचू थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, गुरु नानक जयंती के अवसर पर स्कूलों में छुट्टी थी। इसी दिन जस्सू खान ने एक्स्ट्रा क्लास के बहाने नाबालिग छात्रा को स्कूल बुलाया और फिर उसके साथ अश्लील हरकत की। पीड़िता 10वीं कक्षा की छात्रा है। घर पहुँचकर छात्रा ने अपने परिवार वालों को जस्सू खान की घिनौनी करतूतों के संबंध में बताया है।

वहीं, राजस्थान भाजपा के प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी अपने ट्विटर हैंडल से सोमवार (14 नवंबर) को वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'राजस्थान के मुख्यमंत्री के जिले जोधपुर में अपनी ही छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक जस्सू खान को गाँव वालों ने सबक ​सिखाया।' देचु थाना प्रभारी राजेश बिश्नोई के अनुसार, घटना से गुस्साए परिजनों ने स्कूल पहुँचकर हंगामा किया और आरोपित जस्सू खान को क्लास से खींचकर बाहर ले आए। इसके बाद बेल्ट से उसकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के बाद टीचर जस्सू खान अपनी गलती स्वीकार करते हुए सुनाई दे रहा है और खुद को छोड़ देने की अपील कर रहा है। जस्सू ने कहा कि अब उसे अक्ल आ गई है और वह आगे से ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगा। पिटाई के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपित टीचर को पुलिस को सौंप दिया। इसी दौरान खान की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया।

नाज़ायज़ संबंध के लिए पति की हत्या कर तालाब में फेंका, 2 साल बाद सामने आई पत्नी की करतूत

13 वर्षीय मासूम का गैंगरेप कर काट डाले स्तन और गुप्तांग, ये मामला जानकर काँप उठेगी रूह

Gay डेटिंग ऐप पर मिले युवक ने बना लिया छात्र का अश्लील वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -