दिन व दिन बदतर हो रहे कोरोना से देश के हाल, 24 घंटों में 1 लाख 80 हजार के पार हुए नए मामले

Apr 14 2021 09:04 AM
दिन व दिन बदतर हो रहे कोरोना से देश के हाल,  24 घंटों में 1 लाख 80 हजार के पार हुए नए मामले

वर्त्तमान के दिनों में देशभर में आया नया कोरोना वैरियंट और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, इतना ही नहीं यह वैरियंट इतना घातक है कि  इसकी चपेट में आने से कई लोगों ने अपनी जान से भी हाथ धो दिया है। कई बार यह बात भी सामने आई है कि इस बार कोरोना का वैरियंट और भी ज्यादा खतरनाक इसलिए है, क्यूंकि कई लोग न तो किसी भी नियम का पालन कर रहे है, और न नहीं इस वायरस के कहर को गंभीरता से ले रहे है। यही वजह है कि दिन व दिन मौत और संक्रमण का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ने लगा है। 

वहीं देश में बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। देश में कोविड संक्रमण के नए मरीजों को लेकर हर दिन नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। देश में बुधवार को सर्वाधिक रिकॉर्ड 1।85 लाख से अधिक नए मरीज मिले और 1026 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। महामारी के दस्तक देने से लेकर अब तक एक दिन में मिले नए कोविड मरीजों की यह सर्वाधिक संख्या है।  

जिससे एक दिन पहले मंगलवार को कोविड मरीज के केसों में मामूली गिरावट देखने को मिली। मंगलवार को बीते 24 घंटों में तकरीबन 1।62 लाख नए कोविड मरीज मिले थे और 879 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। देश में बीते करीब एक सप्ताह से हर रोज एक लाख से अधिक और चार दिन से डेढ़ लाख के पार कोरोना मरीज मिल रहे हैं।

अनिल देशमुख से आज होगा CBI का आमना-सामना, लेटर बम को लेकर होगी पूछताछ

पीएम मोदी राज्यपालों के साथ करेंगे मीटिंग, नियमों का पालन करवाना हो सकता है अहम् मुद्दा

ममता बनर्जी के समर्थन में आए तमिलनाडु डीएमके अध्यक्ष, कही ये बात