शेन वॉर्न की मौत को लेकर काउंसलर ने खोले कई बड़े राज
शेन वॉर्न की मौत को लेकर काउंसलर ने खोले कई बड़े राज
Share:

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न की मौत को अब एक सप्ताह से अधिक हो गया है. थाईलैंड में 4 मार्च को शेन वॉर्न को दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई थी. अब उनके पार्थिव शरीर को ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है. इस बीच शेन वॉर्न की काउंसलर सामने आई हैं, जिन्होंने शेन वॉर्न को लेकर कई बातें सामने रखी हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, शेन वॉर्न की काउंसलर लियान यंग ने बताया कि शेन वॉर्न बीते कुछ समय से बहुत खुश थे तथा उन्हें लगता था कि अभी उनके पास कम से कम 30 वर्ष की ज़िंदगी और भी है. लियान यंग वर्ष 2015 से ही शेन वॉर्न के साथ जुड़ी हुई हैं तथा उन्हें रिलेशनशिप एडवाइज़ देती हैं. लियाम के अनुसार, शेन वॉर्न भविष्य को लेकर बहुत तैयारियां कर रहे थे. उन्होंने 3 माह के लिए ऑफ लिया था, जिससे वह अपने बच्चों के साथ कुछ समय गुजार सकें. स्वास्थ्य को लेकर वह अधिक परेशान नहीं थे तथा सोचते थे कि अभी उनके पास 30 वर्ष और हैं. 

वही शेन वॉर्न के साथ अपने सेशन को लेकर लियाम यंग ने कहा कि वह खुश थे, जब उनसे मैंने कई सवाल किए. शेन वॉर्न फैट शेमिंग तस्वीरों को लेकर बहुत दुखी थे, इसके बाद ही वह 14 दिन की जूस डाइट पर गए थे. वह निरंतर फिटनेस पर ध्यान दे रहे थे. शेन वॉर्न थाईलैंड में थे, जब उनकी मौत हुई. थाईलैंड में शेन वॉर्न अपने मित्रों के साथ छुट्टियां मनाने गए थे. यहां पर एक विला में शेन वॉर्न रुके हुए थे, छुट्टियों के दूसरे दिन ही उनको दिल का दौरा पड़ा तथा मौत हो गई. थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न का पोस्टमॉर्टम करवाया था, जिसमें स्पष्ट हुआ था कि वॉर्न की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है. ऐसे में उनकी मौत में किसी भी प्रकार का कोई फाउलप्ले नहीं पाया गया था. 

Ind Vs WI: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की दूसरी जीत, वेस्ट इंडीज को 155 रनों से दी करारी मात

FIH प्रो लीग में जर्मनी के खिलाफ जीत की लय हासिल करने लौट रही इंडियन टीम

बेलग्रेड फीडे ग्रां प्री शतरंज में इस खिलाड़ी ने फाइनल में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -