लोगों की जान पर कहर बनकर टूटा कोरोना, संक्रमित हुआ ओडिसा का कोना -कोना
लोगों की जान पर कहर बनकर टूटा कोरोना, संक्रमित हुआ ओडिसा का कोना -कोना
Share:

भुवनेश्वर: देश के कोने कोने में तेजी से फैलता जा रहा कोरोना का कहर आम जनता के लिए मुसीबतों का पहाड़ बनकर टूट रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से देशभर में संक्रमितों एक साथ मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. वहीं इस वायरस ने अब तो महामारी का रूप ले लिया है. जिसके कारण कई लोगों की जिंदगियां बर्वादी कोई और बढ़ती जा रही है. 

वहीं ओडिशा में गुरूवार को 494 लोगों के नमूनों की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई और दो मरीजों जान चली गई, जिसके उपरांत संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 15,000 से ज्यादा हो गई है. एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा है कि महामारी से राज्य में अब तक 79 लोगों की जाने जा चुकी है. उन्होंने बताया है कि 23 जिलों से संक्रमण के नए केस सामने आए जिसके उपरांत प्रदेश में कुल मामलों की संख्या 15,392 तक पहुंच गई है. अधिकारी ने यह भी बताया है कि 494 केस में से 322 मामले पृथक-वास केंद्रों से आए और 172 लोग संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से इसका शिकार हुए है. 

राज्य के सर्वाधिक प्रभावित जिले गंजाम से 246 मामले सामने आए जिसके बाद जिले में कुल केस की संख्या बढ़कर 4,867 हो पहुंच चुकी. जिसके अतिरिक्त खुर्दा से 64, कटक से 38 और बालासोर से 21 मामलों कि पुष्टि की जा चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी एक वक्तव्य के मुताबिक गंजम जिले में कोरोना वायरस से दो मरीजों की जान जा चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित 24 लोगों की मौत अन्य बीमारियों की वजह से हुई. राज्य में अभी कोरोना वायरस के 4,813 मरीजों का उपचार किया जा रहा है. और 10,476 मरीज बीमारी से ठीक हो गए हैं. अधिकारी ने बताया  कि अभी तक कुल 3,61,920 नमूनों की कोरोना की जांच जा चुकी है.

भोपाल में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में मिले 135 नए पॉजिटिव केस

मध्यप्रदेश भाजपा में फूट, पूर्व विधायक ने तानाशाही का आरोप लगाते हुए पार्टी से दिया इस्तीफा

MP के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाज़ुक, ठीक से काम नहीं कर रहा गुर्दा-लीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -