भोपाल में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में मिले 135 नए पॉजिटिव केस
भोपाल में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में मिले 135 नए पॉजिटिव केस
Share:

भोपाल: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। गुरुवार को पहली दफा देश में एक दिन में 30 हजार से अधिक कोरोना के नए मरीज मिले हैं। वहीं, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी गुरुवार को एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ है। पिछले 24 घंटों में भोपाल में 135 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

एक दिन में नए मामलों की अब तक की यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। नए और पुराने शहर के कई क्षेत्रों से संक्रमण के नए मामले दर्ज किए गए हैं। CRPF बंगरसिया के दो जवान भी पॉजिटिव पाए गए हैं। GMC से तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा अशोका गार्डन, शाहपुरा, अरेरा कॉलोनी, पिपलानी, साकेत नगर, ऐशबाग, अवधपुरी सहित विभिन्न क्षेत्रों में मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है।  देश के सबसे अधिक कोरोना प्रभावित जिलों में शुमार इंदौर में इस महामारी के मरीजों की संख्या में पिछले एक सप्ताह के दौरान उछाल के मद्देनजर प्रशासन ने पाबंदियों को सख्त करना शुरू कर दिया है।

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश के अनुसार, गुरुवार से शादी समारोहों और शव यात्राओं में अब अधिकतम 20-20 लोग ही शिरकत कर पाऐंगे। जन्मदिन और शादी की सालगिरह की पार्टियां, संबंधित मेजबानों के घरों में ही आयोजित हो सकेंगी और इनमें अधिकतम 10 मेहमान ही इन कार्यक्रमों में जा सकेंगे।

सैनिटाइजर पर जीएसटी घटाने की मांग, वित्त मंत्रालय ने दिया ये जवाब

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

बाजार में रौनक, 36000 के पार पहुंचा सेंसेक्स, बैंक निफ़्टी में गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -