युवराज सिंह के खिलाफ इस महिला ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस
युवराज सिंह के खिलाफ इस महिला ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस
Share:

काफी समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह पर एक घरेलू हिंसा का मुक़दमा दर्ज हुआ है. बताया जा रहा है कि एक महिला ने उन पर घरेलू हिंसा का मुक़दमा दर्ज कराया है. यह महिला कोई और नहीं, बल्कि बिग बॉस सीजन 10 की पूर्व प्रतिभागी और उनकी भाभी आकांक्षा है. आकांक्षा ने युवराज ही नहीं, बल्कि उनकी माँ शबनम, और युवी के भाई और अपने पति जोरावर के खिलाफ भी मुक़दमा दर्ज कराया है. आकांक्षा बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आ चुकी है.

एंटरटेंमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक आकांक्षा अभी इस मामले में कुछ भी कहना नहीं चाहेगी, वह इस मामले में 21 अक्टूबर शनिवार को मुकदमे की पहली सुनवाई के दौरान ही कुछ कहेगी. आकांक्षा की वकील स्वाति सिंह मलिक ने भी इस खबर की पुष्टि की है और कहा है, ‘हां, आकांक्षा ने युवराज, उनके पति जोरावर और सास शबनम के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुक़दमा दर्ज कराया है. वकील ने आगे कहा कि हिंसा शारीरिक ही नहीं होती है, यह मानसिक और आर्थिक रूप से भी प्रताड़ित करती है. जिसके लिए युवराज को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. 

युवी अपनी भाभी आकांक्षा से यहां तक कहते थे कि उन्हें उनकी मां शबनम की बात माननी चाहिए, क्योंकि घर में वही सबसे बड़ी है. शबनम बहुत ही हावी थीं और जोरावर और आकांक्षा हर निर्णय के लिए उनकी दया पर निर्भर थे. आकांक्षा ने 2016 में बिग बॉस से एलिमिनेट होने के बाद ये भी बताया था कि उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए देखा था.आकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का मुक़दमा गुरुग्राम मे दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़े-

अवैधरूप से रहने वाले बांग्लादेशी शरणार्थियों ने बढ़ाई यूपी में परेशानी

लक्ष्मी पूजन पर यहाँ रखे जाते हैं 100 करोड़ रूपए

चंडीगढ़ में सस्ता हुआ पेट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -