सुनसान जगह पर खड़ी थी कार, अंदर देखा तो पुलिस भी रह गई दंग
सुनसान जगह पर खड़ी थी कार, अंदर देखा तो पुलिस भी रह गई दंग
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में सुनसान स्थान पर खड़ी कार के भीतर एक महिला तथा एक पुरुष जली हुई हालत में मिले हैं. ये मामला 16 दिनांक की शाम को चिकलथाना पुलिस ठाणे इलाके के गंधेली शिवारा का है. पुलिस ने अंदाजा लगाया है कि दोनों प्रेमी हो सकते हैं. दोपहर लगभग 2 बजे एक व्यक्ति ने गंधेली शिवारा में धमाके की आवाज सुनी. पुलिस की टीम गांधेली शिवरा पहुंची तथा क्षेत्र का मुआयना करते हुए उन्होंने सुनसान क्षेत्र में एक सफेद चार पहिया गाड़ी खड़ी देखी.  

वही कार के भीतर एक महिला एवं एक पुरुष जले मिले. पुलिस ने उन्हें घाटी हॉस्पिटल पहुंचाया, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पुरुष की पहचान रोहिदास गंगाधर अहेर के तौर पर कर ली गई है. हालांकि, अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. चिकलथाना पुलिस थाने में मौत का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का अंदाजा है कि हादसे के वक़्त गाड़ी चालू हो सकती है जिसके कारण गाड़ी में लगा गैस सिलेंडर फट गया. मृतक के शरीर पर बड़े-बड़े छाले मिले हैं. 

चिकलथाना पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक तथा ऑटोप्सी रिपोर्ट के पश्चात् और जानकारी सामने आएगी. अभी के लिए पुलिस के अनुसार, ये एक प्रेम की घटना हो सकती है. मगर अभी भी पुलिस इस घटना में किसी भी प्रकार का विस्तृत जवाब देने से बचना चाहती है. वाहन से फॉरेंसिक टीम आवश्यक सभी सबूत इकट्ठे कर रही है, किन्तु अभी भी मामले की तहकीकात की जा रही है.

भारतीय अर्थव्यवस्था सबसे तेज गति से बढ़ने की राह पर: आर्थिक समीक्षा

चलती कार में अचानक लगी आग, और फिर...

वेस्ट भी है बेस्ट! पत्थरों को रंगों में ढालकर ऐसा सजाया कि जिसने देखा वो रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -