चलती कार में अचानक लगी आग, और फिर...

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना शहर के राष्ट्रीय हाईवे-3 धौलपुर रोड पर देर रात को अचानक एक कार में आग लग गई। आग इतनी खतरनाक थी कि उसमें से आग की लपटें निकलने लगीं। आग की लपटें देख दोनों ओर की गाड़ियों के पहिए रुक गए। वही इस मामले में कोई नुकसान नहीं हुआ है।

हेतमपुर-बंधा गांव के बीच हाईवे पर एक रेड कलर की स्विफ्ट कार जा रही थी। अचानक कार में आग लग गई। कार में बैठे व्यक्ति कार से निकलकर फरार हो गए। तत्पश्चात, कार बीच हाईवे पर धू-धू करके जलने लगी। कार में इतनी भीषण आग लगी थी कि हाईवे पर निकल रहे दोनों ओर की गाड़ियों के पहिए रुक गए। लोगों के यह डर लगने लगा कि कहीं कार की लपटें बगल में गुजर रही गाड़ियों को अपनी चपेट में न ले लें। यह कार धौलपुर की ओर से मुरैना की ओर आ रही थी कार में आग लगने की तहरीर जब सरायछोला थाना पुलिस को लगी तो पुलिस अवसर पर पहुंची। उस वक़्त कार में कोई नहीं था। कार में बैठे व्यक्ति भी गायब थे। 

फिलहाल पुलिस को इस बात की खबर नहीं मिली है कि कार किसकी है। पुलिस को आशंका है कि कार चोरी की है, क्योंकि कार के आगे-पीछे नंबर प्लेट भी नहीं थी। पुलिस की शंका इसलिए भी बढ़ रही है कि मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को कहा कि आग लगने के पश्चात् कार में सवार लोग पास के गांव की ओर फरार हो गए तथा वापस लौट कर नहीं आए, यदि किसी लीगल शख्स की कार होती तो वह डायरेक्ट पुलिस थाने जाता तथा शिकायत दर्ज कराता, मगर ऐसा नहीं हुआ। फिलहाल पुलिस कार चालक तथा कार मालिक की खोज में लग गई है।

भारतीय अर्थव्यवस्था सबसे तेज गति से बढ़ने की राह पर: आर्थिक समीक्षा

रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, लाखों कर्मचारियों को मिलेगी भारी राहत

आईपीपीटीए ने सोनोवाल से रियायत समझौते में प्रावधान विस्तार का आग्रह किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -