खाटू श्याम जा रहे परिवार की पलटी कार...लेकिन इस वजह से बच गई जान
खाटू श्याम जा रहे परिवार की पलटी कार...लेकिन इस वजह से बच गई जान
Share:

घने कोहरे और चालक को झपकी के चलते शुक्रवार रात 1 बजे इनर रिंग रोड पर कार दुर्घटना का शिकार हो गई। आगे जाते ट्रक से टकराने के उपरांत डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार का अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया। एयर बैग खुलने से लखनऊ के रहने वाले दंपती बाल-बाल बचे। मामूली जख्मी दंपती प्राथमिक उपचार के बाद चले गए।

खाटू श्याम जा रहे था परिवार: खबरों का कहना है कि घटना शुक्रवार रात एक बजे की है। गांव खड़गपुर सेक्टर 14 थाना इंदिरा नगर लखनऊ के रहने वाले सुरेंद्र यादव पत्नी और दोनों बच्चों के साथ खाटू श्याम के लिए निकले थे। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया लखनऊ एक्सप्रेसेव से उतरने के उपरांत आगरा की ओर आ रहे थे। घने कोहरे के चलते आगे जा रहा ट्रक कार चला रहे सुरेंद्र को नजर नहीं आया है। झपकी और कोहरे के चलते कार आगे जाते ट्रक से टकराने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इससे उसका अगला भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

खबरों का कहना है कि कार के एयर बैग खुलने से सुरेंद्र यादव और उनका परिवार बाल-बाल बच गया है। वह राहगीरों की सहायता से कार से बाहर निकले। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया सुरेंद्र प्राथमिक उपचार के उपरांत घर चले गए। 

भारत में दस्तक दे रहा कोरोना का नया वेरिएंट JN.1, जानिए क्या है इसके लक्षण

भारत में दस्तक दे रहा कोरोना का नया वेरिएंट JN.1, जानिए क्या है इसके लक्षण

कंडक्टर को बस थमाकर ड्राइवर आरिफ ने तेज़ किया म्यूजिक और करने लगा युवती से बलात्कार, फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -