कंडक्टर को बस थमाकर ड्राइवर आरिफ ने तेज़ किया म्यूजिक और करने लगा युवती से बलात्कार, फिर...

कंडक्टर को बस थमाकर ड्राइवर आरिफ ने तेज़ किया म्यूजिक और करने लगा युवती से बलात्कार, फिर...
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ जयपुर के लिए बस में सवार हुई 19 वर्षीय लड़की को बस ड्राइवर आरिफ ने चलती बस में अपनी हवस का शिकार बना डाला। लड़की को आरिफ ने ये बोलते हुए अपने केबिन में सोने के लिए कहा कि उसकी केबिन के आसपास शराबी लड़के हैं। मगर, रात में उसने बस की स्टेयरिंग कंडक्टर को थमा दी तथा म्यूजिक सिस्टम में तेज आवाज में गाने बजा दिए। तत्पश्चात, वो केबिन में घुस गया और लड़की के साथ बलात्कार को अंजाम दिया। इस बीच, लड़की की चीख-पुकार सुनकर सवारियों ने बस को रुकवा लिया तथा ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में सवारियों ने जैसे ही बस को रुकवाया, कंडक्टर बस से उतर कर फरार हो गया। जब सवारियों ने केबिन को जबरन खुलवाया, तब जाकर लड़की के साथ हैवानियत का पता चला। तत्पश्चात, पीड़ित लड़की ने कानोता थाने में बस ड्राइवर आरिफ के खिलाफ FIR दर्ज कराई है, जिसकी तहकीकात की कमान बस्सी के ACP फूलचंद संभाल रहे हैं। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया है कि इस प्राइवेट बस में वो 9 दिसंबर को कानपुर से चढ़ी थी। कानपुर से बस रवाना होने के लगभग आधे घंटे बाद ड्राइवर ने अपनी चाल में फँसाने के लिए उससे कहा कि आपकी सीट के पास शराबी लड़के बैठे हैं, ऐसे में वो अपनी सीट की जगह ड्राइवर के ऊपर की केबिन में बैठ जाए। इस केबिन में 4 लड़के और एक लड़की पहले से थे। रात लगभग 11 बजे ड्राइवर के ऊपर वाली सीट पर लेटी लड़की उतर कर नीचे आ गई। तत्पश्चात, उसने बस में चल रहे म्यूजिक सिस्टम में तेज आवाज में गाना बजा दिया तथा  बस की स्टेयरिंग कंडक्टर को सौंप दी।

पीड़िता ने बताया कि वो उस वक़्त सो रही थी, जब ड्राइवर आरिफ ऊपर की केबिन में आया तथा केबिन को बंद कर लिया। उसने लड़की के साथ बलात्कार का प्रयास शुरू कर दिया। उसने काफी शोर मचाया और उसके चंगुल से निकलने का प्रयास किया, मगर आरिफ उस पर भारी पड़ा। इस के चलते सवारियों ने लड़की की आवाज सुनकर बस को कानोता में पेट्रोल पंप के पास जबरदस्ती रुकवाया तथा उसे बचाया। फिर सवारियों ने आरोपित आरिफ की जमकर पिटाई की तथा पुलिस को सौंप दिया। पीड़िता ने कानोता थाने में ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल कराया है। इस मामले की जाँच बस्सी के ACP फूलचंद कर रहे हैं।

वही इस वारदात की जानकारी सामने आने के पश्चात् लोगों में काफी गुस्सा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोपित के एनकाउंटर की माँग की है। आपको बता दें कि कुछ वक़्त पहले ही निर्भया कांड जैसे मामले में जयपुर में एक महिला को अगवा कर उसके साथ हैवानियत की वारदात सामने आई थी। वो मामला 17 नवंबर का था, जिसमें पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से उसके अगवा होने की शिकायत की थी, तो पुलिस ने मामले को अनसुना करके 24 घंटे पश्चात् आने के लिए कहा था। बाद में महिला बेहोशी की हालत में सड़क पर मिली थी। पीड़ित ने बताया था कि बस के ड्राइवर ने उसे मारने की नियत से चलती बस से फेंक दिया था। उस मामले में पुलिस ने अपराधी ड्राइवर राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया था।

पहली बर्फबारी में ही चौपट हो गई औली की व्यवस्था, पाला गिरने से फंसे पर्यटक

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हुए ये 2 खिलाड़ी

CM की तरह ही MP में मंत्रिमंडल के नाम भी करेंगे हैरान, लगाए जा रहे है ये कयास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -