चलते-चलते आग का गोला बनी कार...हुई कई मौतें
चलते-चलते आग का गोला बनी कार...हुई कई मौतें
Share:

मथुरा में चलती कार में (Mathura car fire) आग लगी तो वह आग का गोला वन चुकी है। गाड़ी चलाने वाले ने कूदकर बड़ी मुश्‍क‍िल से अपनी जान बचा पाए। कार जलकर पूरी तरह जल गई। यह घटना यमुना एक्‍सप्रेस वे (Yamuna express way) पर देखने मिला है।  खबरों का कहना है कि यमुना एक्‍सप्रेस वे पर एक डस्‍टर कार से 4 लोग द‍िल्‍ली से आगरा की तरफ जा रहे थे। जब कार मथुरा ज‍िले के थाना नोहझील इलाके में पहुंची तो चलती कार में ही आग लग गई। गाड़ी चालक ने मुश्‍क‍िल से कूदकर जान बचाई। यह घटना माइलस्टोन 69 की है। 

मौके पर पहुंची पुल‍िस: इस घटना के उपरांत घटनस्थल पर पुल‍िस पहुंची। वहां जलती हुई कार का वीड‍ियो मौके पर पुल‍िस और लोग बनाते हुए दिखाई दिए। कहा जा रहा है क‍ि शॉर्ट सर्किट से गाड़ी में आग लगने की आशंका है। 

हर‍ियाणा में 6 लोगों की जलकर मौत:  खबरों का कहना है कि आग में जलने से हर‍ियाणा के पलवल में आज 6 लोगों की जान चली गई। सिलेंडर से गैस लीक होने के कारण एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही जान चली गई। इनमें से 4 बच्चे थे। द‍िल दहला देने वाली ये घटना हर‍ियाणा के पानीपत की है। दरअसल, सुबह जब इन्होंने गैस जलाया तो धमाके से आग लग गई। पूरे कमरे में गैस फैली हुई थी। वे लोग दरवाजा खोल नहीं पाए, जलने और दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई। 

ड्रग्स की गिरफ्त में झारखंड! ब्राउन शुगर बिगाड़ रही है युवाओं का करियर

अब हाइब्रिड मोड में काम कर पाएंगे वकील, जानिए क्यों

अचानक बीच सड़क पर हुई सांड़ों की खतरनाक लड़ाई, घंटों तक जाम में फंसे रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -