अब हाइब्रिड मोड में काम कर पाएंगे वकील, जानिए क्यों
अब हाइब्रिड मोड में काम कर पाएंगे वकील, जानिए क्यों
Share:

नई दिल्ली: इंडिया के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ का बोलना है कि कोविड केसों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर वकील अदालत में वर्चुअल रूप से पेश होने के लिए आजाद हैं। उनका बोलना है कि अखबारों की रिपोर्ट बताती है कि कोविड के केस बढ़ रहे हैं और यदि वकील अदालत के सामने वर्चुअल रूप से पेश होना चाहते हैं तो वे हाईब्रिड मोड में कार्य कर सकते हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को सुबह 8 बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक, इंडिया में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 4,435 नए केस आने के उपरांत देश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों का आंकड़ा 4,47,33,719 हो  चुका है।  बीते 163 दिन में सामने आए ये सर्वाधिक दैनिक केस सामने आ चुके है। इतना ही नहीं उपचाराधीन मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 23,091 पर पहुंच गई है। मृतक संख्या भी बढ़कर 5,30,916 हो चुका है।

देश में बीते वर्ष 25 सितंबर को कोरोना वायरस के 4,777 दैनिक मामले सामने आए थे। मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों का कहना है कि संक्रमण से महाराष्ट्र में 4 और छत्तीसगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, पुडुचेरी तथा राजस्थान में एक-एक मरीज की जान चली गई है। वहीं, संक्रमण से मौत के आंकड़ों का पुन:मिलान करते हुए केरल ने वैश्विक महामारी से जान गंवाने वाले मरीजों की लिस्ट में 4 नाम और जोड़ दिए गए है।

कोरोना फिर बन रहा बड़ा खतरा! महाराष्ट्र और केरल फिर बने कोविड के हॉट-स्पॉट वाले इलाके

सीएम योगी ने 700 से अधिक अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र

कंकाल के पास अंडर गारमेंट्स को देख बोला शख्स- 'ये मेरी बीवी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -