अचानक बीच सड़क पर हुई सांड़ों की खतरनाक लड़ाई, घंटों तक जाम में फंसे रहे लोग
अचानक बीच सड़क पर हुई सांड़ों की खतरनाक लड़ाई, घंटों तक जाम में फंसे रहे लोग
Share:

नई दिल्ली: मंगलवार को नोएडा में अलग-अलग जगहों पर लोगों को लंबे जाम में फंसना पड़ा। सेक्टर-3 रजनीगंधा अंडरपास के समीप सांड़ों की लड़ाई से टीसीरीज चौराहे से डीएनडी की तरफ जाने वाले मार्ग पर लंबा जाम लग गया। इसके अतिरिक्त चिल्ला बॉर्डर, पर्थला गोलचक्कर एवं सेक्टर-62 मॉडल टाउन मार्ग पर भी जाम लगा।

यातायात पुलिस अफसरों ने बताया, मंगलवार शाम लगभग पौने 8 बजे दिल्ली की तरफ जाते वक़्त सेक्टर-3 रजनीगंधा अंडरपास के पास दो सांड़ों की लड़ाई हो गई। ऐसे में स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए लोगों ने पहले ही अपनी गाड़ियां रोक लीं। इससे सेक्टर-3 टीसीरीज चौराहे की तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इसका प्रभाव सेक्टर-27 अट्टा पीर और सेक्टर-1 गोलचक्कर की तरफ से आ रहे ट्रैफिक पर भी पड़ा। इन ओर भी वाहनों की लंबी कतार लग गई। सांड़ों की लड़ाई के कारण आधा-पौने घंटे तक जाम की परेशानी रही। 

वहीं, दूसरी तरफ ट्रैफिक का दबाव होने के कारण दिल्ली से नोएडा आते वक़्त भी डीएनडी पर जाम लगा। यातायात निरीक्षक आशुतोष सिंह ने बताया कि खबर प्राप्त होते ही पुलिसकर्मियों ने वहां से सांड़ हटवा दिए। तत्पश्चात, यातायात सुचारू हुआ। इसके अतिरिक्त सेक्टर-14 चिल्ला बॉर्डर, पर्थला गोलचक्कर, सेक्टर-62 मॉडल टाउन गोलचक्कर पर भी गाड़ियों की लंबी लाइनें लगी रहीं। पर्थला गोलचक्कर पर सिग्नेचर ब्रिज का काम चल रहा है। इस कारण यहां पर लोगों को प्रतिदिन जाम में फंसना पड़ रहा है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जाम में कमी लाने के लिए निरंतर आवश्यक उपाय किए जा रहे हैं।

कोरोना फिर बन रहा बड़ा खतरा! महाराष्ट्र और केरल फिर बने कोविड के हॉट-स्पॉट वाले इलाके

सीएम योगी ने 700 से अधिक अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र

कंकाल के पास अंडर गारमेंट्स को देख बोला शख्स- 'ये मेरी बीवी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -