पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए 4 महिला एवं दो लड़कों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस धंधे को चलाने वाले संचालक की भी तहकीकात कर रही है। घटना शहर के गुदरी बाजार की है। पुलिस को निरंतर शिकायत प्राप्त हो रही थी कि यहां जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जाता है। पुलिस जब छापेमारी करने वहां पहुंची तो इस के चलते भारी आँकड़े में क्षेत्र के लोग जमा हो गए।

आपको बता दें कि शहर के गुदरी बाजार इलाके में बहुत दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। इससे आसपास के लोग बहुत आक्रोशित थे। शनिवार को किसी ने पुलिस को गुप्त तहरीर दी कि एक घर मे देह धंधे का काम हो रहा है। पुलिस ने इस तहरीर पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उस घर में जब छापेमारी की तो मौके से 4 महिला तथा दो लड़कों को इस धंधे में लिप्त होने के इल्जाम में गिरफ्त में ले लिया। 

कहा जा रहा है कि बीते कुछ महीनों से रंजीत सिंह नामक व्यक्ति सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा था। बता दें कि समस्तीपुर में गुदरी बाजार के इस इलाके को बहुत पॉश माना जाता है। नगर थाना के SHO अरुण कुमार राय अपराधियों से पूछताछ कर रहे हैं जिसके बाद ही मामले का पूरा खुलासा होगा। हालांकि पुलिस की इस छापेमारी से आसपास के व्यक्तियों ने राहत की सांस ली है।

'मेरी बहन कहां है?', पूछते ही युवक को मार दी गोली, जानिए पूरा मामला

भतीजी को फांसी के फंदे पर देख मौसी ने भी दे दी जान

गांधीनगर में सिर कटी और अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -