भतीजी को फांसी के फंदे पर देख मौसी ने भी दे दी जान
भतीजी को फांसी के फंदे पर देख मौसी ने भी दे दी जान
Share:

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक बड़ी खबर आई है। इसी के साथ एक ही परिवार की दो नाबालिग लड़कियों ने दुपट्टे से फांसी लगाकर बारी-बारी से आत्महत्या कर ली, इससे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है इस खुदकुशी के पीछे मामूली विवाद को कारण बताया जा रहा है। इस मामले को रौनापार थाना क्षेत्र के देवारा नैनिजोर का बताया जा रहा है। जहाँ मामूली विवाद के बाद दो नाबालिग बच्चियों ने दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीँ इस घटना के पीछे दोनों बच्चियों और परिवार में आपसी विवाद कारण बताया जा रहा है। इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची जिसके बाद कई वरिष्ठ अफसरों ने वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस मामले में शुरुआती जांच के बाद पता चला है कि आत्महत्या करने वाली दोनों लड़कियां मौसी और भतीजी के रिश्ते में थीं और एक साथ एक ही घर में रहती थीं। इसी के साथ आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद कहा कि घटना के पीछे का कारण मनमुटाव है। इसी के साथ एसपी ने बताया कि, 'दोपहर बाद किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा और मारपीट हुई थी, जिस पर गुस्से में बीरबल यादव की 15 साल की बेटी प्रियंका ने कमरे के अंदर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।'

केवल यही नहीं बल्कि इस घटनाक्रम से घबराकर राम बदन यादव की बेटी रीना जो मृतक नाबालिग की मौसी थी, उसने भी घर के नजदीक पेड़ पर दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद मृतक युवती के छोटे भाई श्याम सुंदर ने भी इसकी पुष्टि की है।

अगर कुत्ते घुमाने के लिए जाते हैं बाहर तो हो जाए सावधान वरना भरना पड़ेगा जुर्माना

CM योगी का जन्मदिन, अयोध्‍या में बन रहा 51 क्वि‍ंटल का खास लड्डू

मौसम का हाल: MP, UP से लेकर दिल्ली तक का लू से होगा बुरा हाल लेकिन इन राज्यों में गरजेंगे बादल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -