गांधीनगर में सिर कटी और अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
गांधीनगर में सिर कटी और अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Share:

गांधीनगर: गुजरात में गांधीनगर के अडालज में एक महिला और पुरुष की आधी जली हुई लाश मिलने की वजह से हंगामा मच गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है. ऐसा लग रहा था कि इन दोनों की लाशों को जलाने से पहले शरीर से सिर को अलग किया जा चुका था. दोनों पर तेज धार वाले हथियार से अटैक किया गया और फिर सबूतों को मिटाने के इरादे से शवों को जलाने का भी प्रयास किया गया. 

दरअसल, अडालज गांव की किनारे नर्मदा केनाल के पास खुले स्थान पर एक महिला और एक पुरुष का आधा जला हुआ शव पड़ा था. पुलिस ने सूचना मिलते ही हत्या का केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर चुके है. पुलिस ने आसपास के इलाके में जांच की तो हाथ, सिर और शरीर के दूसरे हिस्से अलग-अलग मिले. माना जा रहा है कि इन दोनों की उम्र लगभग 25 से 40 वर्ष के बीच है. डॉग स्क्वॉड और एफएसएल की टीम की सहायता से पुलिस केस की कार्रवाई करने में लगी हुई है. दोनों शवों को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है.

पुलिस ने इस केस में अलग-अलग टीम बनाकर कार्रवाई शुरू की है. पुलिस यह भी जांच करने में लगी हुई है कि अगर ये दोनों पति-पत्नी थे तो, पिछले एक माह के मिसिंग कंप्लेंट भी मिलने वाली है. मिसिंग लोगों का डाटा जमा किया जा रहा है. साथ ही अहमदाबाद और गांधीनगर क्षेत्र में उनकी लाश के पास से मिली चीजों के माध्यम से पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

चोरी के शक में दो भाइयों को निर्वस्त्र कर पीटा, आसिफ, शकील और रिजवान पर दर्ज हुई FIR

बच्चों को लेकर नर्मदा पुल से कूदा पिता, पत्नी के कारण दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

मानवता शर्मसार! ​सो रहे पिल्लों को देख बौखलाया युवक, फेंक-फेंककर ले ली जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -