'मेरी बहन कहां है?', पूछते ही युवक को मार दी गोली, जानिए पूरा मामला
'मेरी बहन कहां है?', पूछते ही युवक को मार दी गोली, जानिए पूरा मामला
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में ननिहाल जा रहे शख्स को बदमाशों ने सरेआम अवैध तमंचे से गोली मार दी। घटना बबेरू थाना इलाके के तराया गांव की है। कहा जा रहा है कि अपराधियों के परिवार की लड़की घर से गुमशुदा है तथा उन्हें इसे लेकर शख्स पर शक था। जब शख्स नाना को लेकर ननिहाल जा रहा था तो अपराधियों ने शख्स को रोका तथा पूछा कि लड़की कहां है?

शख्स ने जब कहा कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही शख्स घायल होकर वहीं गिर पड़ा। खून से लथपथ स्थिति में उसे नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति के चलते शख्स को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। दूसरी तरफ तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। गोली मारने वाले शख्स को जल्द ही अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, गोली मारने वाला व्यक्ति गुमशुदा लड़की का भाई है। उसकी बहन कुछ दिनों से गुमशुदा है। उसे शक था कि बहन के लापता होने के पीछे युवक का हाथ है। तभी से परिवार के लोग युवक को परेशान कर रहे थे।

शनिवार को जब शख्स नाना के साथ मोटरसाइकल पर ननिहाल जा रहा था तो मार्ग में लड़की के भाई सहित परिवार के 4 व्यक्तियों ने उसे रोक लिया। भाई ने पूछा 'मेरी बहन कहां है?'। जब शख्स ने कहा कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता तो लड़की के भाई ने उसे गोली मार दी। पीड़ित शख्स के परिवार वाले पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। DSP आनंद कुमार पाण्डेय ने बताया, ''हमें तहरीर प्राप्त हुई थी कि बबेरू थाना इलाके में एक शख्स को किसी ने गोली मार दी है। शख्स के चाचा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही गोली मारने वाले शख्स को 315 बोर के अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।''

गांधीनगर में सिर कटी और अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

चोरी के शक में दो भाइयों को निर्वस्त्र कर पीटा, आसिफ, शकील और रिजवान पर दर्ज हुई FIR

बच्चों को लेकर नर्मदा पुल से कूदा पिता, पत्नी के कारण दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -