दबंगों ने आम रास्ते पर किया अतिक्रमण, किसान हो रहे परेशान
दबंगों ने आम रास्ते पर किया अतिक्रमण, किसान हो रहे परेशान
Share:

नर्मदापुरम से गजेंद्र राजपूत की रिपोर्ट

नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश में दबंगों का आतंक इस कदर बढ़ चुका है वो अधिकारियों की भी नहीं सुन रहे है। मंत्री के आदेश पर कार्यवाही के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति की जा रही है। नर्मदापुरम जिले के इटारसी में आलम यह है की दबंग मन मर्जी से कृषकों की बिना अनुमति एवं बिना सहमति के 70-80 वर्ष पुराने खेत पर आने जाने वाले रास्तें को बन्द कर दिया। उक्त कृषकों के द्वारा रानू एवं सोनी मालवीय द्वारा कहा गया कि रास्ता खोल दो हमको कृषि कार्य एवं ईंट के निर्माण करने और विक्रय किये जाने के रास्ते में समस्या हो रही है। 

कृषि कार्य करने में तथा ईट विक्रय करने में रास्ते को लेकर बाधाएं आ रही है, तो रानू मालवीय एवं सोनू मालवीय द्वारा कहा गया कि हम रास्ता नही खोलेंगें, तुमसे जो बने वो कर लो हम रास्ता नही खोलेगें। उनके द्वारा रस्ते को बंद करने से उक्त किसानों को कृषि कार्य करने में दिक्कतों का सामना करना पद रहा है।

कब होगी दबंगों पर कार्यवाही

शिकायतकर्ता ने बताया कि रानू मालवीय एवं सोनू मालवीय द्वारा कहा गया की आप हमारी कही भी शिकायत करोगे थाने में, तहसील में कोर्ट में फिर भी तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे न ही रास्ता खुलवा पाओगे क्योंकि हमारी जान पहचान बड़े-बड़े नेता एवं बड़े-बड़े अधिकारियों से है तथा हमारी जान पहचान नामी गिरामी गुण्डे बदमाशों से भी है। हम कही से पीछे नहीं है हम रास्ता नही खोलेंगें और अगर तुमने हमारे खिलाफ कही शिकायत की तो हम तुम्हे देख लेंगे। कृषक इनकी धमकियों से डरे हुए है और 70-80 वर्ष पुराने रास्ते को बंद करने से हमको कृषि कार्य करने में संकट आ गया है।

'मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो..', कांग्रेस नेता ने खुलेआम उगला जहर, Video हुआ वायरल

भारत जोड़ो यात्रा में 'जेबकतरों' का आतंक ! 100 लोगों का मोबाइल-सामान चोरी

भाई की जमानत के नहीं थे बहन के पास पैसे तो कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -