'मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो..', कांग्रेस नेता ने खुलेआम उगला जहर, Video हुआ वायरल
'मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो..', कांग्रेस नेता ने खुलेआम उगला जहर, Video हुआ वायरल
Share:

पन्ना: यूं तो राजनीति में नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमले करते रहते हैं, लेकिन जब राजनेता भाषण के दौरान मर्यादा लांघ जाएं, तो इससे आम जनता के बीच बेहद गलत सन्देश जाता है, जो कई बार खून-खराबे का कारण भी बनता है। ऐसा हम कश्मीर में देख चुके हैं, जहाँ राजनेताओं की अमर्यादित जुबान का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है। अब ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश में भी देखने को मिला है, जहाँ एक कांग्रेस नेता ने देश के प्रधानमंत्री को लेकर बयान देते हुए सारी मर्यादाएं लांघ दी। सियासत में आलोचना के लिए स्थान है, कार्यों के हिसाब से वो किसी की भी की जा सकती है, लेकिन कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री जैसे बेहद ही गरिमामय पद के लिए जिस तरह का बयान दिया है, वह किसी भी तरह से स्वीकार नहीं किया जा सकता। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक नेता राजा पटेरिया पार्टी कार्यकर्ताओं से एक संवाद के दौरान इस पद की और पद पर बैठे व्यक्ति की हार की तुलना हत्या से करते दिखाई दे रहे हैं।  ट्विटर पर पटेरिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह चुनाव जीतने की और पीएम नरेंद्र मोदी की बात कर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे पटेरिया कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने की जगह उन्हें भड़का रहे हैं। पटेरिया कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि 'मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, अगर संविधान को बचाना है, तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो।' हालांकि बाद में कांग्रेस नेता ने बात संभालते हुए वीडियो में हत्या शब्द को हार से जोड़ दिया, उन्होंने कहा कि, हत्या मतलब हार।

बता दें कि, यह वायरल वीडियो पन्ना जिले के पवई का है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता राजपाल सिंह सिसोदिया ने भी पटेरिया पर हमला बोला है। पटेरिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह है भारतीय नेशनल कांग्रेस का असली चेहरा, पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया मोदी जी की हत्या का बयान देकर समाज को विभाजित कर भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।

शिवपाल यादव को बड़ी भूमिका देने जा रही सपा, जानिए क्या है अखिलेश का प्लान ?

'सियासी दलों के अंदर भी लोकतंत्र लाए चुनाव आयोग..', लोकसभा में कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बिल

हरियाणा में CM बदलने की मांग, सीएम खट्टर बोले- ऐसे फैसले Twitter पर नहीं होते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -